Logo
May 23 2024 05:50 PM

रात के अंधेरे में पहले की हत्या फिर भरी दोपहर में लगाया ठिकाने

Posted at: Nov 20 , 2023 by Dilersamachar 9632

दिलेर समाचार, मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. पुलिस ने कहा कि मध्य मुंबई के कुर्ला में मेट्रो निर्माण स्थल के पास एक सूटकेस में एक महिला का शव मिला है. शव की खोज दोपहर करीब 12:30 बजे की गई जब मुंबई पुलिस को शांति नगर में सीएसटी रोड पर एक लावारिस सूटकेस पड़े होने की सूचना मिली.

एक अधिकारी ने कहा कि यह खोज तब हुई जब पुलिस को दोपहर करीब 1 बजे शांति नगर में सीएसटी रोड पर एक सूटकेस के लावारिस पड़े होने की सूचना मिली, जहां मेट्रो परियोजना का काम चल रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची तो सूटकेस के अंदर महिला का शव मिला. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया गया.

हालांकि महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि ‘महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की उम्र 25 से 30 साल के बीच हो सकती है, महिला ने टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहना हुआ था.’

पुलिस अपनी जांच में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. अधिकारियों ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और हत्यारे की तलाश जारी है. मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर मामले की आगे की जांच कर रही है. वहीं इससे पहले अक्टूबर में, कोलकाता में शुक्रवार को एक 19 वर्षीय छात्र के शव को उसके मुंह पर टेप लगाकर सूटकेस में भर दिया गया था. शव शहर के न्यू टाउन इलाके के महिषबथान में किराए के मकान में एक चारपाई के नीचे मिला था.

ये भी पढ़े: IND v AUS: डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाहर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED