Logo
April 17 2024 05:31 AM

हाथरस केस: CBI ने दायर की चार्जशीट, चारों आरोपियों पर लगे ये आरोप

Posted at: Dec 18 , 2020 by Dilersamachar 10043

दिलेर समाचार, हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप और हत्याकांड मामले (Hathras Gangrape and Murder Case) की जांच कर रही सीबीआई (CBI) ने शुक्रवार को मामले की चार्जशीट दाखिल कर दी है. सीबीआई ने चार्जशीट में इस मामले में पकड़े गए सभी चारों आरोपियों को रेप और हत्या का आरोपी माना है. बता दें इस मामले में चारों आोपियों संदीप, लवकुश, रवि और रामू पर गांव की एक दलित लड़की की रेप और हत्या का आरोप है.

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप और हत्याकांड मामले की जांच कर रही सीबीआई शुक्रवार को चार्जशीट दा​खिल कर दी है. योगी सरकार ने यह केस सीबीआई को जांच के लिए सौंपा था, जिसकी सीबीआई बीते दो महीने से जांच में जुटी थी. उधर, इस मामले की जांच कर रही सीबीआई पीड़िता के भाई को फरेंसिक साइकलॉजिकल टेस्ट के लिए गुजरात लेकर जाएगी. यहां उसका साइकलॉजिकल असेस्मेंट कराया जाएगा. हाथरस कांड में पीड़िता के भाई की ओर से ही एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

बता दें इससे पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने हाथरस मामले में अपना आदेश सुरक्षित रखते हुए जांच की निष्पक्षता बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी (डीएम) प्रवीण कुमार लक्षकार के खिलाफ सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर चिंता जाहिर की थी. अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख मुकर्रर करते हुए उस दिन सीबीआई से इस मामले में अपनी जांच की स्टेटस रिपोर्ट पेश करने को भी कहा था.

ये भी पढ़े: लव जिहाद विरोधी कानून: आरोपी नदीम की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED