Logo
May 2 2024 10:51 PM

स्नैचर बना Indian Idol कंटेस्टेंट, ढाई किलो सोना, बहुत सारे मोबाइल फोन के साथ हुआ गिरफ्तार

Posted at: Sep 28 , 2021 by Dilersamachar 10221

दिलेर समाचार, सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) के पूर्व प्रतिभागी और राष्ट्रीय स्तर के दो बार के स्वर्ण पदक विजेता ताइक्वांडो खिलाड़ी (Ex National Taekwondo Player) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पश्चिमी दिल्ली में स्नैचिंग और डकैती (Snatching and Robbery) के 100 से ज्यादा मामलों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान उत्तम नगर के विकास नगर निवासी सूरज (Suraj ) उर्फ ​​’फाइटर (Fighter)’ के रूप में हुई है.

इस मामले में ज्यादा जानकारी देती हुए पुलिस ने बताया कि ये पहली बार नहीं हैं. इंडियन आइडल (Indian Idol) का ये पूर्व प्रतिभागी और पूर्व ताइक्वांडो खिलाड़ी साल 2017 से इस काम में सक्रिय है. सूरज (Suraj ) उर्फ ​​’फाइटर (Fighter)’ पर 12 से अधिक डकैतियों में शामिल होने के आरोप है.

दरअसल, दिल्ली के मोती नगर इलाके में पुलिस गश्त कर रही थी तभी उन्होंने स्कूटर पर एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा, जिसके बाद उस व्यक्ति को रोका गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने जांच की तो पाया कि स्कूटर कीर्ति नगर इलाके से चोरी हुआ है.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी थाना क्षेत्र से कई मोबाइल फोन छीनने और ढाई किलो सोना लूटने की बात कबूल की. उसने मोटरसाइकिल पर देशी पिस्टल और चाकू का इस्तेमाल कर अपने दो साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया.

मामले पर आधिकारियों ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने दिल्ली के विभिन्न हिस्सों, खासकर पश्चिम, बाहरी, मध्य और उत्तरी जिलों में 100 से अधिक स्नैचिंग करने की बात कबूल की. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, 55 मोबाइल फोन और पांच दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं.

पुलिस ने बताया कि सूरज ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. वह ताइक्वांडो में दो बार के राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता रह चुका है. आरोपी ने साल 2008 में इंडियन आइडल सीजन 4 में भाग लिया और टॉप 50 प्रतियोगियों में शामिल हुआ था.

ये भी पढ़े: PM मोदी ने देश को समर्पित की 35 फसलों की विशेष किस्मेंं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED