Logo
April 27 2024 05:38 AM

क्या शहनाज गिल बनने वाली हैं मम्मी!

Posted at: Mar 13 , 2021 by Dilersamachar 9676

दिलेर समाचार, मुंबई. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी चुलबुले अंदाज से लोगों को दीवाना बना देती हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की जर्नी के बाद भी लोगों को प्यार उन्हें बेशुमार मिला. कई म्यूजिक वीडियो में सामने आने के बाद अब पंजाब की 'कटरीना कैफ' दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) में नजर आने वाली हैं. शहनाज ने दिलजीत के साथ अपनी इस फिल्म से पहला लुक शेयर किया है. जो अब काफी वाययल हो रहा है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें शहनाज फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और दिलजीत व्हाइट सूट पहने हुए हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान शहनाज का बेबी बंप नजर आ रहा है. बैकग्रउंड में वैसे ही डेकोरेशन हुई है, जैसे बेबी शावर के दौरान होती है. तस्वीर शेयर कर शहनाज ने लिखा है- एक्साइटेड? इसके साथ उन्होंने #ShootModeOn #HonslaRakh हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

 

तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में शहनाज प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं.

इस फिल्म को खुद दिलजीत दोसांझ ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्‍म उनकी नई प्रोडक्‍शन कंपनी प्रोड्यूज करने जा रही है. फिल्म 15 अक्टबूर 2021 में दशहरे के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सोनम बाजवा भी नजर आएंगी और उनके अलावा गिप्पी ग्रेवाल के बेटे भी दिखेंगे. इस फिल्म के जरिए दिलजीत प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू कर रहे हैं.

आपको बता दें कि शहनाज और बादशाह का नाया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस 13' के बाद से ही शहनाज गिल का करियर ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. वह आए दिन नए प्रॉजेक्ट्स साइन कर रही हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि शहनाज के पास इन दिनों सांस लेने की भी फुर्सत नहीं हैं.

ये भी पढ़े: West Bengal Assembly Election 2021: पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा टीएमसी में हुए शामिल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED