Logo
April 26 2024 06:11 PM

झारखंड : शिबू सोरेन और उनकी पत्नी आए कोरोना की चपेट में, CM का फिर होगा टेस्ट

Posted at: Aug 22 , 2020 by Dilersamachar 9804

दिलेर समाचार, रांची. कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. अब झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन (Shibu Soren) और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों को आइसोलेट किया गया है. इसके साथ ही शिबू सोरेने के बेटे और सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का एक बार फिर कोरोना टेस्ट किया जाएगा. 24 अगस्त को हेमंत सोरेन का कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

स्वास्थ्य मंत्री भी चपेट में आ चुके हैं

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन के घर पर तैनात 17 स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी. इसके बाद शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन का कोरोना टेस्ट किया गया है, जिसके बाद उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया. शिबू सोरेन की उम्र 76 साल से अधिक है, ऐसे में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उनकी चिंता बढ़ गई है. वहीं इससे पहले सूबे के स्वास्‍थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गुप्ता का कोरोना टेस्ट मंगलवार को ही किया गया था जिसके बाद देर शाम को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही उन्होंने खुद को क्वारंटाइन (Quarantine) कर लिया है.

झारखंड में लगातार बढ़ रहा है संक्रमण

बता दें कि कोरोना संक्रमण देश भर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा ही कुछ झारखंड में भी देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ हर दिन नए कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. पुलिसकर्मियों के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी चपेट में आ रहे हैं.

सीएम ने किया था ट्वीट

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हाल ही में एक ट्वीट में कहा, ‘‘प्रत्येक दिन हम कोरोना वायरस से संघर्ष में आगे बढ़ते दिख रहे हैं. सिर्फ रांची जिले में 10 हजार से अधिक जांच की गई.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब सरकार का ध्यान अधिक से अधिक जांच, संक्रमितों के सम्पर्क में आये लोगों का पता लगाना और उन्हें पृथकवास में भेजने एवं पृथकवास की सुविधाओं व अस्पतालों में बिस्तर बढ़ाने पर है. राज्य सरकार आपकी सेवा के प्रति पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है.’’

ये भी पढ़े: कंगना रनौत आई सुशांत के परिवार के वकील के निशानें पर, कहा- अपना मसला निपटा रही हैं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED