Logo
April 28 2024 08:07 PM

खेसारी लाल यादव के 'बोल बम'Video का हुआ इतना तहलका....

Posted at: Aug 7 , 2018 by Dilersamachar 10212

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने सावन के महीने में कांवड़ियों के लिए ढ़ेर सारी गीत लिखे और गाये हैं. खेसारी लाल के लगभग सभी गानों को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले हैं. सावन के महीने में कांवड़ लेकर जाने वाले भगवान शंकर के भक्तों का जत्था बोल बम के नारे के साथ कुछ ऐसे ही गीत गुनगुनाते हुए निकलते हैं. खेसारी लाल यादव द्वारा गाया हुआ एक कांवड़ भजन काफी वायरल हुआ. इसमें यह दिखलाया गया है कि कैसे कांवड़िये अपने कंधे पर कांवड़ के साथ जल भलकर भोले बाबा को चढ़ाने के लिए मीलों दूर चलते हैं और रास्ते भर उनके पैरों में घाव उन्हें आगे चलने के लिए गवाही नहीं देता, फिर भी बोल बम के नारे के साथ कांवड़िये अपना कठिन सफर पूरा करते हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना 'कांवड़ ले ल बम...' काफी दर्द भरा हुआ गाना है, जो कांवड़ियों का दर्द बंया करता है. उनके भक्ति के सामने कांवड़ियों का जख्म कुछ भी नहीं और उसी आस्था के साथ भगवान शंकर को सावन के महीने में हर हाल में जल चढ़ाते हैं.


तरंग म्यूजिक भक्ति यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स को मनोज मोहित ने लिखा है, जबकि खेसारी लाल ने इसे खुद गाया है. इस गाने का म्यूजिक मनीष कुमार ने दिया है. इस वीडियो के 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

बता दें, खेसारी लाल यादव ने सावन पर कई कांवड़ भजन गाये हैं. भोजपुरिया अंदाज में गाया हुआ 'बाजे खेसारी के गाना' यूट्यूब पर जबदस्त रिस्पॉन्स दिया. इस गाने को लगभग 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल की आवाज इस गाने पर फिट बैठती है.

]णियां

इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखा, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अभिनाश झा घुंघरु हैं. खेसारी लाल यादव ने सावन और कांवरिया गाने भी गाये हैं.

ये भी पढ़े: Ind vs Eng: चेतेश्वर पुजारा के समर्थन में आए पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग, किया यह ट्वीट...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED