Logo
April 27 2024 06:56 AM

तेजस्वी की चौखट पर पहुंचे LJP प्रदेश अध्यक्ष, जानें क्या है पूरा मामला

Posted at: Oct 20 , 2020 by Dilersamachar 10089

दिलेर समाचार, पटना. एनडीए (NDA) गठबंधन का हिस्सा रहे एलजेपी (LJP) का बिहार चुनाव (Bihar Election) में भूमिका को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच, एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी प्रमुख व पूर्व सीएम लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आरजेडी से सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव से भी मुलाकात की. हालांकि, इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर न देखने की बात उन्होंने कही. प्रिंस राज ने कहा कि वे दिवंगत रामविलास पासवान के श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने को लेकर न्यौता देने राबड़ी आवास आये थे.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है. पहले चरण की वोटिंग इसी महीने की अंतिम सप्ताह में होनी है. ऐसे में राजनीतिक विरोधी माने जाने वाले एलजेपी और आरजेडी के नेताओं की मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. हालांकि, एलजीपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिस राज का कहना है कि राबड़ी देवी के परिवार से उनके परिवारिक संबंध हैं. इस मुलाकात को राजनीतिक रूप से जोड़कर ना देखा जाए.

इसी महीने निधन

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान का इसी महीने 8 तारीख को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. 74 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. इस बात की जानकारी उनके बेटे व लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर की दी थी. इसके बाद अब राम विलास पासवान का श्राद्ध कार्यक्रम किया जा रहा है. इसके लिए ही राबड़ी देवी व उनके परिवार के सदस्यों से मिलने पहुंचने की बात लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कही है.

ये भी पढ़े: IPL 2020: टीम के खराब प्रदर्शन के बाद धोनी के जवाब से भड़के श्रीकांत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED