Logo
April 28 2024 01:32 PM

दिल्ली में एयर होस्टेस के घर में घुसकर लोकल नेता ने किया रेप

Posted at: Sep 27 , 2022 by Dilersamachar 9456

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में एक एयर होस्टेस से उसके घर में ही घुसकर रेप करने की घिनौनी वारदात सामने आई है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने रेप के आरोपी लोकल नेता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के बताया कि आरोपी हरजीत यादव खानपुर का निवासी है और इलाके में एक राजनीतिक दल का प्रखंड अध्यक्ष है. मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर जांच की जा रही है.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि रविवार को रेप के बारे में महरौली थाने में पीसीआर कॉल आई और जब पुलिस मौके पर पहुंची तब पीड़िता ने बताया कि हरजीत नशे की हालत में उसके घर पर आया और उसके साथ रेप किया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने किसी तरह आरोपी को कमरे में बंद कर दिया और फिर उसने हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल किया. एयर होस्टेस के अनुसार वह हरजीत को करीब डेढ़ महीने से जानती थी.

चौधरी ने कहा कि उसकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

पीड़िता के मुताबिक करीब डेढ़ महीने पहले वह प्रॉपर्टी के सिलसिले में आरोपी के टच में आई थी. 25 सितंबर यानी रविवार को आरोपी हरजीत यादव शराब के नशे में उसके फ्लैट में पहुंचा और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़िता ने किसी तरह से आरोपी को फ्लैट में ही बंद कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

ये भी पढ़े: हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर की तैयारी में जुटीं करीना कपूर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED