Logo
April 27 2024 09:01 AM

Mission Mangal Box Office Collection Day 19: विदेशों में भी छाया अक्षय की ‘मिशन मंगल’ का जादू , तोड़ा ये रिकॉर्ड

Posted at: Sep 3 , 2019 by Dilersamachar 9797

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: Mission Mangal Box Office Collection Day 19: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' अब भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. अपनी शानदार कमाई से 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है. इस फिल्म को लेकर शुरुआती अनुमानों के मुताबिक 19वें दिन अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने 1 करोड़ 20 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक अक्षय कुमार और विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर इस फिल्म ने तीन हफ्तों में 187.20 करोड़ रुपये की कमाई की है.

तरण आदर्श के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 1 सितंबर तक 2.91 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये अक्षय कुमार की ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने उनकी 'हाउसफुल (Housefull)', 'केसरी' और 'पेडमैन' को पीछे छोड़ दिया है. 'मिशन मंगल' को महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

ये भी पढ़े: रानू मंडल ने फिर मचाया धमाल, हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED