Logo
April 29 2024 08:33 AM

मुंबई को मिली बड़ी घटना की धमकी

Posted at: Nov 22 , 2023 by Dilersamachar 9382

दिलेर समाचार, मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस को एक बड़ी धमकी मिली है. मंगलवार की देर रात को मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में एक अज्ञात युवक ने फोन कर धमकी दी और कहा कि मुंबई में बहुत जल्द बड़ी घटना होने वाली है. धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक कॉलर ने अपना नाम शोएब बताया है. कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि गुजरात में रहने वाली समा नाम की महिला, कश्मीरी में रहने वाले आसिफ के संपर्क में है,जो मुंबई में बड़ा कांड करने की योजना बना रहे है.

कॉल करने वाले युवक ने समा और आसिफ का फोन नंबर भी पुलिस को दिया है. इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. बता दें कि इससे पहले भी मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा फोन आया था, जिसमें युवक ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़े होने का दावा करते हुए पुलिस कंट्रोल रू में कॉल कर धमकी दी थी.

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि दाऊद गिरोह ने उसे पीएम मोदी और सीएम योगी की हत्या की साजिश रचने को कहा था. पुलिस के मुताबिक फोन करने वाले ने मुंबई के जाने-माने चिकित्सा संस्थान जेजे अस्पताल को भी निशाना बनाने की धमकी दी थी. मुंबई पुलिस आरोपित युवक के दावे की जांच कर रही है.

बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस को एक फर्जी कॉल आई थी. जिसमें एक युवक ने फोन कर कहा था कि 7 संदिग्ध लोग बंदूकों के साथ मुंबई के कांदिवली इलाके में एक कार में यात्रा कर रहे हैं. युवक द्वारा शेयर किए डिटेल के आधार पर जब जांच शुरू की गई तो पुलिस ने पाया कि कार में एक परिवार यात्रा कर रहा था और इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं था.

ये भी पढ़े: सूर्यकुमार की पहली PC में पहुंचे सिर्फ 2 जर्नलिस्ट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED