Logo
April 29 2024 05:34 AM

नवाजुद्दीन की 'रात अकेली है' इस दिन Netflix पर होगी रिलीज

Posted at: Jul 17 , 2020 by Dilersamachar 9861

दिलेर समाचार, मुंबई. राधिका आप्टे (Radhika Apte) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai)' के दमदार ट्रेलर के बाद फिल्म की रिलीजिंग डेट का एलान हो गया है. Netflix ने 16 जुलाई को 17 फिल्मों और सीरीज का ऐलान किया था. इसी कड़ी में आज फिल्म 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai)' की रिलीज डेट से पर्दा उठा लिया गया. फिल्म को हनी त्रेहन ने  डायरेक्ट किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के साथ आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आने वाले हैं.

फिल्म 'रात अकेली है (Raat Akeli Hai)' को नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज किया जाएंगा. फिल्म के ट्रेलर में एक से एक बढ़कर एक कलाकर तो है ही साथ ही सस्पेंस का भी भरपूर तड़का है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर के साथ फिल्म के रिलीज डेट अनाउंस की है.

फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है. ट्रेलर देखकर ही आप ये समझ जाएंगे कि ये एक मर्डर मिस्ट्री हैं. इस मर्डर मिस्ट्री की जांच जटिल यादव ( नवाजुद्दीन सिद्दीकी) कर रहे हैं. इसे लेकर पुलिस अधिकारी बने नवाज की रडार पर मृत के घर के सभी लोग हैं, जिनमें राधिका आप्टे भी शक के घेरे में खड़ी नजर आ रही हैं. जटिल यादव मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जमींदार के घर पहुंचते हैं . वहां जाकर उन्हें समझ आता है कि घर में मौजूद परिवार के लोग कुछ न कुछ छिपा रहे हैं और ये केस उतना सिंपल नहीं है जितना दिख रहा है.

फिल्म को लेकरडायरेक्टर नरेश त्रेहन ने कहना है कि क्योंकि सिनेमा में क्राइम थ्रिलर मेरा पसंदीदा जॉनर रहा है. मैं हमेशा से जिंदगी के काफी करीब वाली कहानी कहना चाहता था और ऐसा ही कुछ रात अकेली है में देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़े: स्कूली छात्राएं भी खो बैठती हैं अपना आपा.. बनाती है शारीरिक सम्बंध...!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED