Logo
May 3 2024 10:11 AM

नन बलात्कार मामला: एसआईटी ने बिशप से पूछताछ शुरू की

Posted at: Sep 20 , 2018 by Dilersamachar 9966

दिलेर समाचार, नन के साथ बिशप द्वारा कथित दुष्कर्म मामले की जांच कर रहे केरल पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बिशप से दोबारा गुरुवार को पूछताछ शुरू की वहीं राज्य के पुलिस प्रमुख ने कहा है कि आरोपी फ्रांको मुलक्कल को गिरफ्तार करने पर कोई भी निर्णय एक या दो दिन में लिया जा सकता है।

 

लगातार बलात्कार और यौन हिंसा के आरोपी मुलक्कल पूछताछ के लिए एसआईटी के समक्ष पेश हुए और इसके कुछ घंटों बाद ही राज्य के डीजीपी लोकनाथ बेहरा ने कहा कि एक बार पूछताछ पूरी हो जाए इसके बाद ही जांच अधिकारी उसको गिरफ्तार करने पर कोई निर्णय लेंगे। ।

 

 

बेहरा ने तिरूवनंतपुरम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘पूछताछ के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। जांच दल उनसे पूछताछ कर रहा है। हमें इतजार करना चाहिए। पूछताछ के बाद आज या कल कोई निर्णय जरूर लिया जाएगा।’’उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं।

 

यह पूछे गया कि क्या मुलक्कल को 25 सितंबर से पहले गिरफ्तार किया जा सकता है क्योंकि इसी दिन आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका पर उच्च न्यायालय में सुनवाई होनी है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं समझता हूं कि कानूनी रूप से इसमें कोई समस्या नहीं है। ऐसा कोई कानून नहीं है (जो जमानत याचिका लंबित होने पर गिरफ्तारी पर रोक लगाता हो) । हम कानूनी दल से इस बारे में विचार विमर्श करेंगे।’’ ।

 

नन ने बिशप पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 2014 से 2016 के बीच कई बार उससे बलात्कार किया।मुलक्कल ने दावा किया है कि उनके खिलाफ आरोप एक गढ़ी हुई कहानी है, जिसका उद्देश्य नन के खिलाफ मिली कई शिकायतों पर उनके द्वारा की गई कार्रवाई का बदला लेना है।इस बीच कोट्टायम के पुलिस अधीक्षक हरिशंकर ने कहा है कि बिशप से पूछताछ आज समाप्त हो सकती है। पुलिस ने अपराध शाखा कार्यालय के अंदर और आस पास सुरक्षा कड़ी कर दी है।

ये भी पढ़े: धोखाधड़ी करने वाले भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने अपना गुनाह कबूला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED