Logo
April 27 2024 07:37 AM

OMG! ऑर्डर नहीं पहुंचा वक्त पर तो भाई-बहन ने किया डिलिवरी बॉय के साथ ऐसा घिनौना काम

Posted at: Mar 31 , 2018 by Dilersamachar 9743

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली में एक ऐसा डरवाना हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फ्लिपकार्ट डिलिवरी मैन केशव ने कस्टमर को कॉल करके एड्रेस कन्फर्म करने के लिए कॉल किया. उस वक्त उसको पता नहीं था कि वही कॉल उसके लिए सबसे खतनाक होने वाला है. 28 वर्षीय केशव जब दिल्ली के निहाल विहार में कमल दीप के घर पहुंचा. वहां कमल दीप ने लेट डिलिवरी के लिए केशव को खूब डांटा. कमल दीप नामक महीला ने फ्लिपकार्ट से 11 हजार का मोबाइल फोन ऑर्डर किया था. देर से डिलिवरी होने के कारण उसे बहुत पीटा. 

कमल दीप ने केशव को धक्का देकर नीचे गिराया और हाथों को जूतों की लेस से बांध दिया जिसके बाद उसे गला घोटकर मारने की कोशिश की. ये खौफनाक घटना यहीं खत्म नहीं हुई. जिसके बाद कमल दीप केशव के ऊपर बैठ गई और उसे खूब मुक्के मारे. मारने में उसके भाई जितेंदर सिंह ने भी मदद की. बेहोश होने के बाद दोनों भाई-बहनों ने केशव की जेप से 40 हजार रुपये भी चुरा लिए. उन दोनों को लगा कि केशव मर चुका है. दोनों ने उसे नाली में फेक दिया. 

बाहर गुजर रहे लोगों ने देखा कि वो खून से लतपत पड़ा हुआ है. जिसे बाद लोगों ने पुलिस को बुला लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों भाई-बहनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा- ''उसे मारने के लिए चाकू और जूतों की लेस का इस्तेमाल किया गया. लेकिन केशव जिंदा है और ठीक है.'' फ्लिपकार्ट ने ट्वीट कर लिखा- ''जो हुआ वो काफी दुखद है. वो अस्पताल में भर्ती हैं और जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद है.''’

ये भी पढ़े: Baaghi 2 के डायरेक्टर ने ऐसा क्या कहा कि भड़क गऐ ये अभिनेता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED