Logo
April 26 2024 11:34 AM

Paytm लाया नए फीचर वाला अपडेटेड Photo QR

Posted at: Jun 30 , 2022 by Dilersamachar 9255

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. डिजिटाइटेशन ने पेमेंट सुविधाओं को पहले से बहुत आसान बनाया है. आपको हर छोटी-बड़ी दुकान, कारोबार की जगह पर QR कोड से पेमेंट सुविधा दिख जाती है. आप किसी बड़े मॉल के आलीशान शोरूम में शॉपिंग कर रहे हों या नुक्कड़ के चाट वाले से चाट खा रहे हों, QR पेमेंट की सुविधा आसानी से मिल जाएगी. डिजिटल पेमेंट अब बिल्कुल आम हो चुका है और यह हम सबकी आदत में शुमार है.

हालांकि, एक ही कारोबार मालिक अपनी दुकान पर कई बार एक से ज़्यादा QR कोड इस्तेमाल करते हैं. अगर आप भी अलग-अलग QR कोड से परेशान हैं और इसे मैनेज करना मुश्किल मानते हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज़ है. QR कोड की दुनिया अब पूरी तरह से बदलने वाली है, जिसके बाद आपको बेहतरीन अनुभव मिलना तय है. अब Photo QR के ज़रिए QR से पेमेंट का नया युग शुरू हो चुका है. यहां  QR कोड की नई सुविधा से जुड़ी सारी जानकारी पाएं और यहां इससे जुड़े आपके सभी सवालों के जवाब भी हैं.

Paytm की कुछ सबसे अलग और बेहतरीन फ़ीचर्स में से एक Photo QR है. इस सुविधा का इस्तेमाल अभी ही 20 लाख से ज़्यादा कारोबार मालिक कर रहे हैं. यहां आपको यह भी बताना चाहते हैं कि सामान्य QR का ही नया और बेहतर वर्शन Photo QR है. इस फ़ीचर का इस्तेमाल कर कारोबार मालिक अपने QR को पसंद के मुताबिक बना सकते हैं.

कारोबार मालिक अपने QR में मनपसंद तस्वीर जोड़ सकते हैं. Photo QR में इसके अलावा, दुकान का नाम और फ़ोन नंबर भी शामिल रहता है. यह आपके कारोबार को ग्राहकों से जोड़ने के लिहाज़ से शानदार विकल्प है. Photo QR इस लिहाज से खास है, क्योंकि इसमें सामान्य QR वाली सभी सुविधाएं हैं और कुछ अलग से बेहतरीन फ़ीचर भी जोड़े गए हैं.

ये भी पढ़े: Moto G42 की लॉन्चिंग आज; पहले ही कंफर्म हो गए ये फीचर्स

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED