Logo
May 3 2024 08:58 AM

Father's Day पर रणबीर कपूर ने खोला राज, जानें क्या था ये राज

Posted at: Jun 18 , 2018 by Dilersamachar 9644

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दुनियाभर में आज Father's Day (पिता दिवस) का जश्न मनाया जा रहा है. फादर्स डे के खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपना अकाउंट वैरिफाई कराया है. उन्होंने अपने रियल पिता ऋषि कपूर से लेकर रील पिता परेश रावल को फादर्स डे की बधाई दी है. #JadduKiJhappi हैशटैग के जरिए रणबीर कपूर ने फादर्स डे से जुड़ी यादें और तस्वीरें साझा की है. इतना ही नहीं रणबीर ने यह भी माना कि वह अपने पिता से बेहद डरते हैं. 

आगामी फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर #JadduKiJhappi हैशटैग के जरिए रविवार को अपने फैन्स से जुड़े. उन्होंने दर्शकों के सवालों का जवाब दिया. जब एक यूजर ने रणबीर कपूर से पूछा कि क्या कभी पिता से झगड़ा हुआ है? आपने उन्हें कैसे शांत कराया और माफी मांगी? इसके जवाब में रणबीर लिखते हैं, "मैं अपने डेड से बेहद डरता हूं. यहां तक मैं उनकी आंखों का रंग भी नहीं जानता, क्योंकि कभी मैंने उनकी आंखों में आंखे डालकर बात नहीं की है."
 


रणबीर ने पिता ऋषि कपूर के साथ कई तस्वीरें भी साझा की है. साथ ही 'संजू' का नया प्रोमो रिलीज किया, जिसमें वह परेश रावल के साथ नजर आ रहे हैं. 
बता दें, राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं. संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर अब तक जितने भी अच्छे-बुरे पड़ाव आए हैं, फिल्म में सभी परिस्थितियों को दिखाया जाएगा. विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़े: यूपी : कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा से पहले नकल कराने वाले गिरोह का भांडाफोड़, ऐसे कराते थे नकल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED