Logo
April 27 2024 09:56 PM

7000 रु घट गई Samsung के जब्रदस्त फोन की कीमत

Posted at: Nov 23 , 2023 by Dilersamachar 9514

दिलेर समाचार, शाओमी के फोन अपने सस्ते दाम के लिए पॉपुलर हैं, लेकिन सैमसंग भी बजट फोन के मामले में रेडमी को कड़ी टक्कर देता है. आज के समय में फोन के बिना के जिंदगी के बारे में कल्पना नहीं की जा सकती है. ज्यादातर लोग चाहते हैं कि कम दाम में बेहतरीन फोन मिल जाए. इसलिए हम आपके लिए एक परफेक्ट ऑफर लाए हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर  सैमसंग गैलेक्सी F13 को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक इस सैमसंग गैलेक्सी F13 को 14,999 रुपये के बजाए 8,199 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

बैनर पर ये भी लिखा है कि ये ‘Samsung की रॉकेट डील है’. खास बात ये है कि अगर आपके पास एक्सिस बैंक, HDFC बैंक कार्ड है तो आपको 10% का डिस्काउंट पाया जा सकता है. अगर आपको भी ये ऑफर पसंद आया तो आइए जानते हैं कि आपको इतने दाम में कौन से स्पेसिफिकेशंस मिल जाएंगे.

सैमसंग गैलेक्सी F13 में 6.6 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि आपके स्क्रीन को सिल्वर स्क्रीन में बदल सकती है. ग्लास प्रोटेक्शन के लिए इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलती है, जिससे कि फोन पर ड्रॉप और स्क्रैच नहीं पड़ेगा.

स्मार्टफोन Exynos 850 चिपसेट से लैस है जिसे 4GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. रैम को वर्चुअली 8GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- वाटरफॉल ब्लू, सनराइज कॉपर और नाइटस्की ग्रीन में उपलब्ध कराया जाएगा.

कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी F13 में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है.

पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. सैमसंग न्यूज़रूम से मिली जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी F13 एडेप्टिव पावर सेविंग और एआई पावर मैनेजमेंट को सपोर्ट करता है. बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें ऑटो डेटा स्विचिंग मोड मिलता है, जो इस सेगमेंट के फोन में पहली बार होगा. इस फोन में 8जीबी तक की रैम मिलती है.

ये भी पढ़े: सीनएनजी के दिल्ली-NCR में चुकाने होंगे ज्यादा दाम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED