Logo
May 11 2024 08:58 AM

SBI का करोड़ों ग्राहकों के लिए बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

Posted at: Sep 28 , 2020 by Dilersamachar 9856

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन में अपने रिटेल ग्राहकों के लिए भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) कई ऑफर्स लेकर आया है. देश के सबसे बड़े बैंक ने आज ऐलान किया है कि YONO App के जरिए कार, गोल्ड, होम या पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को कोई भी प्रोसेसिंग फीस (Zero Processing Fees) नहीं देनी होगी. कार लोन (SBI Car Loan) के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को न्यूनतम 7.5 फीसदी की ब्याज दर पर लोन मिलेगा. इसके साथ ही उन्हें कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 100 फीसदी ऑन-रोड फाइनेंसिंग (SBI On-Road Financing) की सुविधा भी दी जाएगी.

घर खरीदारों के लिए होम लोंस पर भी SBI ने स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान किया है. अप्रूव्ड प्रोजेक्ट्स में घर खरीदने वाले ग्राहकों को होम लोन (SBI Home Loan) पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी. साथ ही यह बैंक बेहतर क्रेडिट स्कोर (Credit Score) और ज्यादा लोन अमाउंट वाले ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 फीसदी की स्पेशल छूट दे रहा है. अगर ये ग्राहक SBI के YONO ऐप के जरिए आवेदन करते हैं तो उन्हें स्पेशल 0.5 फीसदी की छूट मिलेगी.

गोल्ड लोन (SBI Gold Loan) लेने वाले ग्राहकों के लिए भी SBI ने ऑफर्स का ऐलान किया है. ऐसे कस्टमर्स के पास 7.5 फीसदी की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीनों तक रिपेमेंट (Gold Loan Repayment) की सुविधा मिलेगी. मौजूदा संकट में ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए SBI 9.6 फीसदी की दर से पर्सनल लोन ऑफर (SBI Personal Loan Offer) कर रहा है.

ये भी पढ़े: IPL 2020: 29 छक्के, 34 चौके, 449 रन और चेज़ करते हुए सबसे बड़ी जीत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED