Logo
May 17 2024 10:53 AM

शिल्पा शिंदे की Dus Ka Dum में एंट्री, सलमान खान ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि छूटी 'अंगूरी भाभी' की हंसी

Posted at: Jul 22 , 2018 by Dilersamachar 9630

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 'अंगूरी भाभी' के नाम से टीवी पर मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने 'बिग बॉस' का 11वां सीजन जीतकर दर्शकों का अटेंशन बटोरा. 'बिग बॉस' में सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जमी थी. एक बार फिर शिल्पा शिंदे को आप सलमान खान के साथ मौज-मस्ती करते देख पाएंगे. जी हां, गेम शो 'दस का दम' के आने वाले एपिसोड में शिल्पा शिंदे दिखाई देंगी. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान, शिल्पा से एक ऐसा सवाल पूछ लेते हैं जिससे सुनपर वह अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं.


'दस का दम' के आगामी एपिसोड में शिल्पा शिंदे के साथ 'ये है मोहब्बतें' के लीड एक्टर करण पटेल नजर आएंगे. दोनों से ही सलमान खान सवाल-जवाब करते दिखेंगे. शो के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान इनसे सवाल पूछते हैं, "कितने प्रतिशत भारतीय पुरुषों का मानना है कि कोई पुरुष किसी महिला से बहस में नहीं जीत सकता?" 

सवाल सुनकर शिल्पा शिंदे की हंसी छूट जाती है. वह करण पटेल की ओर देखकर कहती हैं, "शादीशुदा हो तुम जवाब बताओ." यह सुनकर झट से करण पटेल बोलते हैं, "शादीशुदा हूं तभी तो चुपचाप खड़ा हूं." वीडियो में दोनों स्टार्स सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' के गाने मुन्नी बदनाम.. पर भी थिरकते दिखाई देंगे. 22 जुलाई को यह एपिसोड रात 8.30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा

ये भी पढ़े: SL vs SA 2nd TEST: केशव महाराज का रिकॉर्ड प्रदर्शन, श्रीलंका ने कसा शिकंजा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED