Logo
May 9 2024 01:44 AM

जल्द मां बनने वाली है सोनम कपूर, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

Posted at: Mar 21 , 2022 by Dilersamachar 9286

दिलेर समाचार, बॉलीवुड की फैशन आईकॉन सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस जल्दी ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर की है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Pregnacy) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ब्लैक मेटर्निटी मोनोकिनी पहनकर वह पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की गोद में अपना सिर रखकर पोज दे रही हैं. अपनी बेहद स्टाइलिश फोटो के साथ सोनम कपूर ने फैंस को बताया है कि वह मां बनने वाली हैं.

शेयर की हुई फोटोज में सोनम कपूर का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस, फॉलोअर्स और दोस्त उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाई देने में जुट गए हैं. कई सेलेब्स ने सोनम कपूर की फोटो पर कॉमेंट करते हुए उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाई दी है और आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

फोटोज में सोनम और आनंद आहूजा की खुशी साफ नजर आ रही है. फोटोज शेयर करते हुए सोनम कपूर ने अपने बच्चे के लिए बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा है. वह लिखती हैं- ‘चार हाथ. आपको बड़ा करने के लिए हम जो भी सबसे अच्छा कर सकते हैं, करेंगे. दो दिल, जो तुम्हारे साथ एक ही सुर में धड़केंगे. एक परिवार जो आपको प्यार और सपोर्ट से नहलाएगा. हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.’ इसके साथ ही सोनम कपूर ने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए हैं.

सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर लंबे समय से चर्चा चली आ रही थी, लेकिन अब तक उन्होंने इस खबर की पुष्टी नहीं की थी. हालांकि, अब जब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म कर दिया है तो एक्ट्रेस को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. एक्ट्रेस के फैन भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए खुशी जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: कृषि कानून पर SC से बनी कमिटी के सदस्य ने रिपोर्ट की सार्वजनिक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED