Logo
May 6 2024 07:38 PM

बदले गेंदबाजी एक्शीन के साथ क्रिकेट में वापसी करेंगे दक्षिण अफ्रीका के क्रिस मॉरिस

Posted at: Nov 9 , 2017 by Dilersamachar 9568

दिलेर समाचार, जोहांसबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज क्रिस मॉरिस चार महीने चोट के कारण बाहर रहने के बाद मैदान पर वापसी की कोशिशों में जुटे हैं. मॉरिस को इंग्लैंड में पीठ के निचले हिस्से में समस्या हो गई थी जिसके कारण वह मेनचेस्टर में खेले गए चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे. तभी से वह मैदान से दूर हैं. राष्ट्रीय टीम के नए कोच ओटिस गिब्सन के मार्गदर्शन में अपने एक्शन में मामूली बदलाव के बाद मॉरिस घरेलू टूर्नामेंट रैम स्लैम में टाइटंस की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मॉरिस के हवाले से लिखा है, "मेरे गेंदबाजी एक्शन में ओटिस ने कुछ बदलाव किए हैं. मुझे उन पर काम कर और बेहतर करना है क्योंकि यह काफी नहीं हैं." मॉरिस  ने कहा, "अगर मैं चोटिल नहीं होता तो भी मैं अपने एक्शन में बदलाव करता. गेंदबाजी में आपको एक लाइन में काम करना होता है, लेकिन मैं गलत लाइन में काम कर रहा था. इसी कारण चोट लगी."
मॉरिस ने इंग्लैंड में ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था और अपनी तेजी से इंग्लैंड के बल्लेबाजों खासकर कप्तान जोए रूट और एलिस्टर कुक को परेशानी में डाल दिया था.दक्षिण अफ्रीका को इसी साल के अंत में घर में भारत जैसी मजबूत टीम के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसमें मॉरिस का रोल काफी अहम हो सकता है.

ये भी पढ़े: विधानसभा चुनाव वोटिंग जारी, लोकल पुलिस के अलावा अर्द्धसैनिक बलों की 65 टुकड़ियां तैनात

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED