Logo
April 29 2024 12:26 AM

SP सांसद आजम खां, उनकी पत्नी और बेटे को जान का खतरा?

Posted at: Feb 27 , 2020 by Dilersamachar 10311

दिलेर समाचार, रामपुर: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां, उनकी पत्नी तजीन और बेटे अब्दुल्ला आजम को सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया गया है. आपको बता दें कि बीते बुधवार को कोर्ट ने आजम खां, उनकी पत्नी तजीन और बेटे अब्दुल्ला को 7 दिन तक के लिए जेल भेज दिया था. आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम के लिए कोई विशेष बैरक तैयार नहीं किया गया है. वहीं उनकी पत्नी तजीन फातमा को महिला बैरक में रखा जाएगा.

आपको बता दें कि रामपुर की एडीजी 6 अदालत की ओर से आजम खां, उनकी पत्नी और बेटे को पिछले काफी समय से पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया. लेकिन आजम और उनका परिवार कोर्ट में पेश नहीं हुए. गैर हाजिर होने के चलते कोर्ट ने कई बार आजम खां, बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी तजीन फातमा के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट भी जारी किए. लेकिन आजम परिवार की ओर से इसकी भी अनदेखी की गई. तब कोर्ट ने आजम परिवार को 7 दिन तक जेल भेजने का फैसला किया.

आजम खां ने कोर्ट में 20 मामलों में जमानत याचिका दायर की थी. बुधवार को 17 मामलों में सुनवाई हुई. इनमें से 4 में आजम खां को जमानत मिल गई, जबकि 13 मामलों में सुनवाई के लिए अलग-अलग डेट लगी है. कोर्ट ने चुनावी आचार संहिता उल्लंघन के 4 मामलों में आजम खां को बेल दे दी.

कोर्ट ने बेटे अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट वाले मामले में जमानत याचिका रद्द करते हुए अगली सुनवाई तक आजम खां को सपरिवार जेल भेज दिया. आपको बता दें कि दो जन्म प्रमाणपत्र वाले मामले में कोर्ट ने बीते दिनों आजम, पत्नी तजीन और बेटे अब्दुल्ला की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए थे.

ये भी पढ़े: Delhi Violence Live Updates: हिंसा की आग में जली दिल्ली, अब नालों से निकल रहे शव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED