Logo
August 5 2021 09:20 AM

बुराड़ी में गिरफ्तार हुआ 2000 से ज्यादा अवैध शराब की क्वार्टर बोतलों की सप्लाई करने वाला संदिग्ध आरोपी

Posted at: Jul 21 , 2021 by Dilersamachar 9663

दिलेर समाचार, दिल्ली।  पीएस कुण्डली के एक शराब सप्लायर सह बीसी को पीएस बुराड़ी के पेट्रोलिंग स्टाफ सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है उसके पास से एक सफेद रंग की वैगनार कार में 2050 क्वार्टर अवैध शराब की बोतलों के 41 कार्टन बरामद हुए है। आरोपी की पहचान सतीश(44) के रूप में की गई है सतीश हरियाणा का निवासी है। वो पहले भी 16 आपराधिक मामलों में संलिप्त है।

पुलिस ने बताया कि 19.07.2021 को सीटी अमित और सीटी कुलदीप इंस्पीआर की सघन देखरेख में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपने बीट क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। सुरेश चंद, एसएचओ/पीएस बुराड़ी और एसएचओ स्व.शाम करीब 6:15 बजे गश्त के दौरान जब कर्मचारी मुख्य 100 फुटा रोड सरकारी होस्पीटल, बुराड़ी, दिल्ली पहुंचे तो उन्हें गुप्त सूचना मिली कि भारी मात्रा में अवैध शराब रखने वाला एक व्यक्ति सफेद रंग की वैगनार कार में इमरहिमपुर की तरफ से आएगा। सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया और टीम ने तुरंत 100 फुटा रोड, बुराड़ी में सरकारी अस्पताल के पास बैरिकेड लगाए। शाम करीब 6:35 बजे उन्हें सफेद रंग की वैगन-आर कार नजर आई, जिसे पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने का संकेत दिया, लेकिन रोकने के बजाय आरोपी सतीश ने यू-टर्न लेकर मौके से भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया । चालक की पहचान सतीश के रूप में हुई। आरोपी सतीश की गाड़ी वैगनार की जांच करने पर अवैध शराब की 2050 क्वार्टर बोतलों वाले कुल 41 कार्टन बरामद किए गए। एक्साइज एक्ट में मामला बुराड़ी थाना में दर्ज किया गया था और मामले की जांच शुरू की गई थी।

पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी ने अवैध शराब कुंडली बॉर्डर, हरथाना से खरीदी थी और वह उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाके में ही सप्लाई करने की योजना बना रहा था। आरोपी अवैध शराब का हताश अपराधी और आदतन सप्लायर है। इससे पहले वह थाना अलीपुर, कंझावला, तिमारपुर, जाहगीरपुरी, मुखर्जी नगर, नरेला, समेपुर बादली, उस्मानपुर, मंगोलपुरी, सुल्तानपुरी और स्वरूप नगर में दर्ज दंगा और आबकारी अधिनियम के 16 मामलों में संलिप्त पाया गया था। वह हरियाणा के पीएस कुंडली का सक्रिय बीसी है। आरोपी स्कूल छोड़कर अवैध शराब की सप्लाई कर आसानी से पैसा कमाने के लिए आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है।

ये भी पढ़े: बारिश बनीं मुसिबत, यूपी-बिहार समेत कई राज्‍यों के लिए ट्रेन सेवा ठप


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED