Logo
April 29 2024 04:34 AM

कमोड में बैठने से पहले एक बार जरूर देख लें कहीं आपकी जान खतरे में तो नहीं

Posted at: Sep 6 , 2017 by Dilersamachar 9681

दिलेर समाचार,  जब कभी आप टॉयलेट के लिए जाते तो आप ये ध्यान नहीं रखते होंगे की. कमोड में क्या है। लेकिन ये खबर पढ़कर आप इस बात से जरूर सहम जाएंगे की कमोड को एक बार चैक करना जरूरी है। दरअसल, इंग्‍लैंड के साउथेंड में रहना वाला पांच साल का बच्‍चा उस वक्‍त बेहद घबरा गया जब उसका सामना टॉयलेट में कमोड के अंदर बैठे तीन फीट लंबे अजगर से हुआ। 

यह मामला पिछले बुधवार का है। बच्‍चे की मां लॉरा कोवेल ने डेली मेल बताया कि घटना के बाद से उनका बेटा सदमे में है। उन्‍होंने यह भी बताया कि टॉयलेट पिछले कई दिनों से ब्‍लॉक था लेकिन उन्‍हें इसकी वजह समझ नहीं आ रही थी।  जब टॉयलेट में अजगर होने की बात चली तब जानवर विशेषज्ञों को बुलाया गया जिन्‍होंने सफलतापूर्वक सांप को बाहर निकाल लिया। 

कोवेल के मुताबिक, 'मेरा बेटा बुरी तरह से घबरा गया था। वो कांप रहा था और मुझे अंदाज़ा हो गया था कि कुछ तो गड़बड़ है। लेकिन इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि टॉयलेट के अंदर सांप भी हो सकता है। मैंने झाड़ू की मदद से कमोड के ढक्‍कन को उठाया तभी उसने अपना सिर ऊपर उठाया और थोड़ी देर में उसकी जीभ भी दिखने लगी।'

सांप को निकालने वाले बचाव दल का कहना है कि अजगर जरूर किसी पड़ोस के परिवार का पालतू रहा होगा जो घर से बाहर निकलने की जुगत में कोवेल के बाथरूम में आकर फंस गया। कोवेल का कहना है कि वो इस वाकए से इस तरह डर गईं थीं कि कई दिनों तक उन्‍होंने कमोड के ढक्‍कन को भारी चीज़ों से दबाकर रखा।

ये भी पढ़े: वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED