Logo
August 16 2022 01:15 PM

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया की महिला टीम को मिली गुड न्यूज

Posted at: Jul 28 , 2022 by Dilersamachar 9070

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए  कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से पहले अच्छी खबर है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 29 जुलाई को होने वाले मुकाबले से पहले सलामी बल्लेबाज एस मेघना ने कोरोना से उबरकर बर्मिंघम की फ्लाइट पकड़ ली है. मेघना कोरोना संक्रमित थीं और इसी वजह से टीम के साथ पहले इंग्लैंड नहीं जा पाईं थीं. हालांकि, अब कोरोना से उबरने के बाद उन्होंने बर्मिंघम के लिए उड़ान भर ली है. हालांकि, उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में खेलने का मौका मिले, इसकी संभावना कम ही है.

एस मेघना के साथ पूजा वस्त्रकार भी कोरोना संक्रमित पाईं गईं थीं. हालांकि, उन्होंने लंदन के लिए उड़ान भरी है या नहीं, यह अब तक साफ नहीं हुआ है. यह दोनों खिलाड़ी बीते हफ्ते कोरोना संक्रमित पाईं गईं थीं और इसके बाद से ही बैंगलुरू में ही आइसोलेशन में थी, जहां भारतीय क्रिकेट टीम का कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए कैंप लगा था. मेघना ने गुरुवार को ही बर्मिंघम के लिए फ्लाइट पकड़ी है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

एस मेघना ने अब तक खेले 10 टी20 में 100 की स्ट्राइक रेट से 130 रन बनाए हैं. वो 20 चौके लगा चुकी हैं. मेघना ने भारत के लिए 3 वनडे में एक अर्धशतक की मदद से 114 रन बनाए हैं.

भारतीय दल में सिर्फ़ 15 खिलाड़ियों की संख्या सीमित होने के कारण टीम के साथ रिज़र्व खिलाड़ी पूनम यादव, सिमरन दिल बहादुर और ऋचा घोष भी नहीं गई हैं. पहली बार कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है. सभी मैच एजबेस्टन में खेले जाएंगे. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के बाद 31 जुलाई को पाकिस्तान और 3 अगस्त को बारबाडोस से भिड़ना है.

ये भी पढ़े: यूपी बोर्ड के एक करोड़ से अधिक स्टूडेंट्स के लिए आ गई बड़ी खबर, जल्दी करें क्लिक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED