Logo
December 10 2022 10:42 AM

इसलिए वरुण धवन की शादी से बनाई थी गोविंदा ने दूरी, खुद बताई वजह

Posted at: Feb 15 , 2021 by Dilersamachar 9717

दिलेर समाचार, मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी 24 जनवरी को मुंबई के अलीबाग में हुई थी. शादी में वरुण नताशा के परिवार वालों और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. कोविड 19 महामारी को देखते हुए कम ही मेहमान पहुंचे थे. निर्माता निर्देश करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जैसे स्टार्स शामिल हुए थे. इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी थे जो आपसी रिश्ते सही नहीं होने की वजह से नहीं गए. इसमें बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का नाम आता है.

गोविंदा और डायरेक्टर डेविड धवन काफी अच्छे दोस्त थे. इन दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में की. अब हालात ये है कि दोनों एक दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहते, हांलाकि आपसी मतभेद के बावजूद डेविड ने गोविंदा को शादी में आने के लिए निमंत्रण भेजा था. गोविंद के शादी में नहीं आने पर धवन फैमिली ने गोविंदा को खास नोट भेजा. इस पर गोविंदा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

धवन परिवार ने लिखा था ‘परिवार की मौजूदगी में 24 जनवरी 2021 को शादी हुई और इस मौके पर आपको मिस किया’ वरुण और नताशा की नई जिंदगी की शुरुआत. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. इस नोट को शेयर करते हुए गोविंदा ने लिखा थैंक यू बेटा, भगवान आप दोनों वरुण धवन और नताशा दलाल पर अपनी कृपा बनाए रखे’.

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए गोविंदा ने डेविड धवन के साथ आपसी मतभेद के बारे में कहा, 'मेरे सेक्रेटरी के पास डेविड का फोन आया, मैंने सुना कि वो कह रहे थे कि चीची (गोविंदा) बहुत सवाल करने लग गया है. मेरा दिल उसके साथ काम करने का नहीं है. ये सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा और मैंने कई महीने डेविड से बात नहीं की. मैंने एक बार फिल्म में काम करने के लिए फोन भी किया था, लेकिन उन्होंने कभी कॉल बैक नहीं किया.' बॉलीवुड में चीची नाम से फेमस गोविंदा और प्रोड्यूसर डायरेक्टर डेविड धवन ने एक साथ 18 फिल्में की हैं. इस जोड़ी के नाम ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘शोला और शबनम’ जैसी सुपरहिट फिल्में है.

ये भी पढ़े: पूर्व भारतीय विकेटकीपर नमन ओझा ने क्रिकेट से लिया संन्यास

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED