Logo
April 28 2024 08:08 PM

बिना शादी के 4 बच्चों का पिता बना ये फुटबॉल प्लेयर

Posted at: Nov 13 , 2017 by Dilersamachar 11480

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जो रियल मैड्रिड के लिए खेलते हैं. उनका नाम पुर्तगाल के सबसे महान खिलाड़ियों में लिया जाता है. रोनाल्डों के लिए 2017 काफी शानदार रहा है. इसी साल रोनाल्डो फीफा के सर्वश्रेष्‍ठ फुटबॉलर  बने हैं. यही नहीं, इसी साल वो तीन बच्चों के पिता भी बन चुके हैं. जून में सेरोगेसी की मदद से उनके जुड़वा बच्चे पैदा हुए थे. अब उनकी गर्लफ्रेंड गॉर्जिना रोड्रिग्ज ने खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है. उन्होंने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. बच्ची का नाम अलाना मार्टिना रखा है. बता दें, रोनाल्डो ने अभी तक शादी नहीं की है. वो मॉडल गॉर्जिना रोड्रिग्स को डेट रहे हैं.

 
 आ चुकी थी प्रेगनेंट होने की खबर
रोनाल्डो स्पेन की मॉडल गॉर्जिना रोड्रिग्ज को डेट कर रहे हैं. वो हर जगह रोनाल्डो के सपोर्ट में रहती हैं. पार्टीज से लेकर मैच तक, हर जगह वो साथ रहती हैं. उनकी प्रेगनेंट होने की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर फैली थी. लेकिन रोनाल्डो की मां ने इस खबर का खंडर किया था. लेकिन अब उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. 


पहला बच्चा भी हुआ था सेरोगेट मदर से
रोनाल्डो का 7 साल का एक बेटा भी है. जिसका नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर है. रोनाल्डो ने जुलाई 2010 में सोशल मीडिया के जरिए यह खुशी शेयर की थी. जूनियर को भी सरोगेट मदर ने जन्म दिया था. ब्रिटेन के एक अखबार ने मार्च में ही बता दिया था कि रोनाल्डो जुड़वा बच्चों के पिता बनने वाले हैं. इन बच्चों को जन्म देने वाली अमेरिकी महिला सरोगेट मदर है. 

ये भी पढ़े: कार्यालय उद्घाटन कर भाजपाइयों ने बनाई जीत की रणनीति

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED