Logo
April 26 2024 01:54 PM

गर्लफ्रेंड के संग रहना चाहता था पति, रोड़ा बन रही पत्नी को उतारा मौत के घाट

Posted at: Dec 11 , 2019 by Dilersamachar 9439

दिलेर समाचार, तिरुवनंतपुरम: केरल में पत्नी की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी पति ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए पत्नी का कत्ल कर दिया और फिर पुलिस के पास जाकर उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, मुख्य आरोपी का नाम प्रेमकुमार है. मृतका का नाम विद्या था. घटना इसी साल 20 सितंबर की है. उस दिन प्रेमकुमार और विद्या तिरुवनंतपुरम गए थे.

20 सितंबर की रात प्रेमकुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता के साथ मिलकर विद्या की गला घोंटकर हत्या कर दी. 21 सितंबर की सुबह उन्होंने तमिलनाडु के वल्लीयूर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले एक सुनसान इलाके में लाश फेंक दी. इसके बाद प्रेमकुमार फौरन उधयमपेरूर पुलिस स्टेशन पहुंचा और पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान प्रेमकुमार लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा.

प्रेमकुमार ने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन की बात पुलिस को नहीं बताई. पुलिस के अनुसार, सुनीता ने लाश को ठिकाने लगाने में आरोपी की मदद की थी. जांच अधिकारी ने बताया कि प्रेमकुमार और सुनीता एक साथ रहना चाहते थे लेकिन विद्या उनके रिश्ते की राह में रोड़ा बन रही थी. जांच के दौरान प्रेमकुमार ने अग्रिम जमानत की अर्जी दायर कर दी थी. जिसके बाद पुलिस का शक गहरा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़े: जानें Redmi K30 कितना अलग है Redmi K20

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED