Logo
April 27 2024 10:29 AM

ये हैं भारत की ऐसी महिला खिलाड़ी जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी दे देती हैं खूबसूरती में मात

Posted at: Jul 7 , 2018 by Dilersamachar 10885

दिलेर समाचार, बॉलीवुड में तो आपने खूबसूरत अभिनेत्रियां देखी ही होंगी लेकिन क्या आप भारत की उन महिला खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की टॉप हीरोईन्स को भी मात दे देती हैं।

आज हम बताने जा रहे हैं भारती की उन बेहद सुंदर महिला खिलाड़ियों के बारे में जिनके सोशल मिडिया में भी काफी प्रशंसक है और जिनकी सुंदरता बेमिसाल है

स्वीटी बूरा

24 साल की स्वीटी बूरा भारत की वल्रर्ड क्लास महिला बॉक्सर खिलाडियों में से एक हैं। स्वीटी हरियाणा के एक छोटे से गांव घिराये में जन्मी है.  बॉक्सर स्वीटी बूरा ने 2014 में सीनियर नेशनल वूमेन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल, 2014 में व‌र्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल 2015 में एशियन चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल देश के नाम किए हैं।

अलीशा अब्दुल्लाह

चेन्नई की अलीशा अब्दुल्लाह भारत की पहली महिला रेसिंग चैंपियन है. रफ़्तार का शौक रखने वाली अलीशा ने 13 साल की उम्र में एमआरएफ नेशनल गो-कार्टिग चैंपियनशिप और नेशनल फार्मूला कार रेसिंग में बेस्ट नोविस अवार्ड जीते थे. अपनी खूबसूरती की वजह से अलीशा 2014 में आई तमिल फिल्म इरुंब कुथिरई में मेहमान कलाकार की भूमिका भी निभा चुकी है.

मुस्कान सेठी

दिल्ली की मुस्कान सेठी भारत की पहली पेशेवर पोकर खिलाड़ी है. मुस्कान इस खेल की वजह से औरतों की सोच बदल रही है. मुस्कान को अगर भारत की सबसे सुन्दर महिला खिलाड़ी कहा जाये तो गलत नहीं होगा. मुस्कान सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है.

तानिया सचदेव

तानिया भी भारत की सबसे खूबसूरत खिलाड़ियों में से एक मानी जाती है. तानिया शतरंज की बेजोड़ खिलाड़ी है. साल 2005 में तनिया को महिला ग्रेंडमास्टर का खिताब मिला था. तानिया को 2009 में अर्जुन अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है.

शर्मिला निकोलेट

शर्मिला निकोलेट को इंडियन गोल्फ की 'मारिया शारापोवा' कहा जाता है. बेंगुलुरु की रहने वाली शर्मिला ने 11 साल की उम्र से ही गोल्फ खेलना शुरू कर दिया था. वह अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस के लिए गोल्फ की दुनिया में जानी जाती है. शर्मिला निकोलेट अपनी हॉट तस्वीरें भी कई बार सोशल मिडिया में डालती रहती है.

 

ये भी पढ़े: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी अस्पताल में भर्ती

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED