Logo
May 17 2024 03:25 PM

अवैध बन्दूक और चोरी की मोटरसाइकिल के साथ तीन अपराधियों को तिमारपुर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted at: Aug 24 , 2021 by Dilersamachar 10174

दिलेर समाचार, दिल्ली। दिल्ली पुलिस की उत्तरी जिला के अंतर्गत आने वाले तिमारपुर थाना पुलिस के कर्मचारियों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। तिमारपुर थाना के कर्मचारियों ने देर रात गश्त के दौरान तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से  एक देश निर्मित पिस्तौल दो जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड बुलेट बरामद की गई है। जिनकी पहचान भोला प्रसाद(26) निवासी गोपालपुर, सचिन(22) निवासी मुखर्जी नगर, काशिफ उर्फ मिशाम(25) निवासी आदर्श नगर के रूप में हुई है. तीनों आरोपी पर आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं।

शुक्रवार को थाना तिमारपुर के एएसआई वीरपाल, एचसी शिव कुमार, सीटी संजय और सीटी पंकज अपने बीट एरिया में गश्त कर रहे थे। रात करीब 11:30 बजे गांधी विहार के गंडा नाला में एक मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को उनकी ओर आते हुए देखा। पेट्रोलिंग स्टाफ ने उन्हें रोकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने तुरंत मोटरसाइकिल को वापस मोड़ लिया। लेकिन सभी मोटरसाइकिल के साथ सड़क पर नीचे गिर गए । उन्होंने फिर से मौके से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने उन सभी को पकड़ लिया । उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से एक लोडेड कंट्री मेड पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिसकर्मियों ने जब मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगे तो वह उनके पास नहीं थे। पुलिस ने मोटरसाइकिल की डिटेल चेक की तो पता चला कि थाना आदर्श नगर इलाके से मोटरसाइकिल चोरी हुई थी। जिसके बाद मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच शुरू कर दी गई।

पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी व्यक्ति लूट की वारदात को अंजाम देने के इरादे से इलाके में घूम रहे थे। सभी आरोपियों की पहचान हताश अपराधियों के रूप में हुई है, जिन पर हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती आदि सहित कई आपराधिक संलिप्तता का इतिहास था । आरोपी सचिन और कृष्णा ने बताया कि उन्हें पैसों की जरूरत थी, इसलिए आरोपी काशिफ के सहयोग से उन्होंने सुनसान इलाके में सरेआम लोगों को लूट कर जल्दी पैसे की योजना बनाई। उन्होंने बरामद मोटरसाइकिल को थाना आदर्श नगर इलाके से चुराया और काशिफ उर्फ मिसहैम ने कंट्री मेड पिस्टल का इंतजाम किया।

ये भी पढ़े: अफगानिस्तान से गुरुग्रंथ साहिब के तीनों स्वरुपों का भारत आगमन पर किया गया स्वागत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED