Logo
April 28 2024 03:49 PM

आसान नहीं जुड़वां बच्चों को सुलाना, नींद छोड़ चिल्लाने में बिजी करण जौहर के Twins

Posted at: Jun 3 , 2018 by Dilersamachar 9778

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर के जुड़वां बच्चे रूही और यश फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. हाल ही में यश और रूही अभिनेता तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के जन्मदिन में शामिल हुए थे. इस पार्टी में सैफ और करीना के नन्हें नवाब तैमूर अली खान भी मौजूद रहे. इन स्टार किड्स के साथ इनके पेरेंट्स भी लक्ष्य की पार्टी में शामिल हुए थे. इसी बीच करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें करण दोनों को सुलाने की कोशिश में लगे हुए हैं, लेकिन हो कुछ और ही रहा है. 
करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर 11 घंटे पहले एक वीडियो जारी किया, जिसे अब तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा बार देख जा चुका है. इसमें करण दोनों को सुलाने की कोशिश में लगे हुए हैं, लेकिन रूही और यश मस्ती भरे अंदाज में चिल्ला रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में करण लिखते हैं, "स्क्रीमिंग मैच." 
बता दें, करण जुड़वां बच्चों के सिंगल पेरेंट हैं. यश और रूही का जन्म 7 फरवरी, 2017 को मुंबई के सुर्या अस्पताल में हुआ था. प्री-मैच्योर डिलीवरी होने की वजह से दोनों बच्चे कमजोर थे और उन्हें अस्पताल के एनआईसीयू में भर्ती किया गया था. करीब दो महीने बाद दोनों बच्चों को अस्पताल से छुट्टी मिली है. जुड़वां बच्चों का नाम करण ने अपनी मम्मी-पापा के नाम पर रखा है. 

 

ये भी पढ़े: मोबाइल एप के जरिये चुनाव आयोग से कर सकेंगे शिकायत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED