Logo
December 10 2022 04:31 AM

दिल्ली की जनता को सस्ती बिजली देने के लिए ही केंद्र सरकार ला रही है विधेयक: मनोज तिवारी

Posted at: Sep 30 , 2018 by Dilersamachar 9735

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार राज्य सरकारें बिजली कंपनियों के साथ मिली भगत करके, उनको डरा धमका कर समान्य जनता के ऊपर बिजली के खर्च का लोड बढ़ा रही है जो कि कहीं से भी जायज नहीं है. गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि केन्द्र सरकार विधेयक लाकर बिजली कंपनियों का होल्ड राज्य सरकार से छीनकर अपने हाथ में लेना चाहती है, जिससे दिल्ली की जनता के लिये बिजली के दाम बढ़ना तय हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसी लूट को समाप्त करने के लिये केन्द्र सरकार एक विधेयक लेकर आ रही है.

उन्होंने कहा कि इस देश में हर राज्य में बिजली देने का काम केन्द्र सरकार का ही है लेकिन जब राज्य सरकारें बिजली का अतिरिक्त भार जनता पर डालेगी तो केन्द्र सरकार को इस पर विधेयक लाना ही पड़ा. यह विधेयक संघीय ढांचे के अंतर्गत लाया जा रहा है. इसमें कहीं भी अधिकारों का दुरूपयोग नहीं किया जा रहा है. इससे दिल्ली की जनता को लाभ होगा और बिजली के रेट कम होंगे.
मनोज तिवारी ने कहा कि किसी भी राज्य के राजस्व को बिना छेड़े अगर बिजली का रेट कम होता है तो इससे किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिये लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अभी इससे परेशानी होनी शुरू हो गई है. इससे यह पता लगता है कि उनकी सरकार द्वारा बिजली कंपनियों के साथ मिलकर बिजली के दामों में कहीं न कहीं घपलेबाजी की जा रही है. 

ये भी पढ़े: आनंद विहार में लुटेरे ने एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या की

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED