Logo
April 27 2024 06:50 AM

Video: सीएम शिवराज के बदमाशों के लिए कड़े तेवर, कहा-प्रदेश छोड़ देना नहीं तो 10 फीट नीचे गाड़ दूंगा- शिवराज

Posted at: Dec 26 , 2020 by Dilersamachar 12885

दिलेर समाचार, होशंगाबाद: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने माफिया-गुंडों को चेतावनी दी है कि वे प्रदेश छोड़कर चले जाएं, नहीं तो उन्हें जमीन में 10 फीट नीच गाड़ देंगे, किसी को पता नहीं चलेगा. शिवराज शुक्रवार को यहां बावई में आयोजित किसान सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. हाल ही में सीहोर में आयोजित कार्यक्रम में भी मुख्यमंत्री ने गुंडों-बदमाशों को इसी तरह की चेतावनी दी थी.

किसानों को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा- “आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं. गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे-फोड़ेंगे नहीं. फॉर्म में है मामा. माफियाओं के खिलाफ प्रदेश में अभियान चल रहा है. रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन बना दिया, कहीं ड्रग माफिया. सुन लो रे, मप्र छोड़ देना नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट नीचे पता भी नहीं चलेगा कहीं भी. सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो. दादा-गुंडे-बदमाश-फन्ने खां, ये कोई नहीं चलने वाला. ”

हाल ही में मुख्यमंत्री ने शिवराज ने सीहोर में भी बदमाशों को खुली चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था- बदमाशों सावधान हो जाओ, नहीं तो मामा तुम्हें धूल में मिलाकर रख देगा, मसल देगा. मुख्यमंत्री सीहोर के नसरुल्लागंज तहसील के आदिवासी बाहुल्य गांव भिलाई में वन अधिकार प्रमाण पत्र वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने धर्म परिवर्तन वालों को भी चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि आजकल कुछ लोग बाहर से आकर गड़बड़ करने की कोशिश कर रहे हैं. वे धर्म परिवर्तन का कुचक्र चला रहे हैं. ध्यान रखना बेटियों पर अगर बुरी नजर डाली तो मामा से बुरा कोई नहीं होगा. तुम्हारा मामा यह वचन देता है कि जब तक यह सांस चलेगी यह मामा तुम्हारे लिए जियेगा और तुम्हारे लिए ही मरेगा.

ये भी पढ़े: तिरुवनंतपुरम: 21 साल की आर्या राजेंद्रन बनीं देश की सबसे युवा मेयर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED