Logo
April 29 2024 01:18 AM

विराट और विजेंदर को भी कोचिंग देने का दावा कर चुका है गुरमीत राम रहीम!

Posted at: Aug 28 , 2017 by Dilersamachar 11198

दिलेर समाचार, गुरमीत ने तो यह भी दावा किया है कि उसने विराट और विजेंदर के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवनपूर्व तेज गेंदबाज जहीर खानआशीष नेहरायूसुफ पठान और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनुस को क्रिकेट का गुर सिखाया है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर गुरमीत राम रहीम का एक वीडियो वायरल हो रहा हैजिसमें उसने इन दिग्गज खिलाड़ियों को कोचिंग देने की बात कही है. और सबसे मजेदार बात यह है कि इस बात से बेखबर कि दुनिया उसके बारे में क्या सोचेगीवह बिना किसी शर्म के खुद को इन खिलाड़ियों का कोच बता रहा है.

यही नहींएक मिनट 13 सेकेंड के वीडियो में उसने यह भी कहा है कि वह 32 खेलों में महारथ रखता है. अब इतने खेलों में तो भारत ओलम्पिक में भी प्रतिनिधित्व नहीं करता है. अब इसको क्या कहेंगे.

वीडियो कब की हैयह स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन इसकी शुरुआत में ही गुरमीत ने कहा कि वह 32 नेशनल गेम्स खेल चुका है और कई खिलाड़ियों का कोच भी रहा है और इनमें से कई खिलाड़ी देश के लिए पदक जीत चुके हैं और कई आज भी देश का नाम रौशन कर रहे हैं.

गुरमीत ने कहा, “हम ए टू जेड कर लेते हैं. 32 नेशनल गेम ऑलरेडी हम खेले हैं. कई खिलाड़ियों के कोच भी रहे हैं. उनमें से बहुत सारे बच्चे इंडिया के लिए मेडल ला रहे हैं. विजेंदर ने मुक्केबाजी में अभी-अभी देश का नाम रोशन किया है. विराट कोहलीहमारे पास उनका वीडियो है,आप देख सकते हैं कि उन्होंने कैसे आके हमसे सीखा और आज वह देश का नाम रोशन कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: भीड़ जीत का पैमाना नहीं, फिर गांधी मैदान में क्यों दिखाई लालू ने 'नकली' भीड़

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED