Logo
May 3 2024 06:17 AM

WI vs SL 1st TEST: रॉस्टन व देवेंद्र ने श्रीलंका को नहीं करने दिया स्कोर चेज!

Posted at: Jun 12 , 2018 by Dilersamachar 9754

दिलेर समाचार, बल्लेबाज कुसल मेंडिस (102) और लाहिरु गमागे (3) 14 रन ही जोड़े थे कि शेनन गेब्रिएल ने मेंडिस को शेन डॉरिक के हाथों कैच आउट कर श्रीलंका को बड़ा झटका दिया. मेंडिस जब आउट हुए तब टीम का स्कोर 189 था. उन्होंने अपनी पारी में 210 गेंदों में 10 चौके और दो छक्के लगाए. मेंडिस के आउट होने के साथ ही टीम पूरी तरह से बिखर गई. बिशू ने गमागे को पगबाधा आउट कर पवेलियन भेजा.

इसके बाद निरोशन डिकवेला (19) और कप्तान दिनेश चंडीमल (27) ने 23 रन ही जोड़े थे कि चेस ने क्रेग ब्राथवैट के हाथों चंडीमल को कैच आउट कराकर श्रीलंका का छठा विकेट गिरा उसे बैकफुट पर धकेल दिया. चेस ने इसके बाद 222 के स्कोर पर डिकवेला को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया. बिशू ने रंगना हैराथ को खाता खोलने का मौका दिए बगैर शाई होप के हाथों कैच आउट करा पवेलियन भेज दिया.  

श्रीलंका के बाकी बचे दो विकेट चेस ने लिए. 226 के कुल योग पर चेस ने सुरंगा लकमल (1) और लाहिरु कुमारा दोनों को आउट कर श्रीलंका की पारी 226 रनों पर ही समेट दी. लाहिरु खाता भी नहीं खोल पाए थे. इस पारी में वेस्टइंडीज के लिए चेस और बिशू के अलावा, गेब्रिएल ने दो और कप्तान जेसन होल्डर ने एक विकेट लिया.

VIDEO: आईपीएल -11 में क्रिस गेल ने दिखाया कि उनके बल्ले में अभी भी दम है.रॉस्टन चेस ने 15 रन देकर चार विकेट चटकाए, तो देवेंद्र बिशू ने भी 48 रन देकर तीन विकेट लिए. बहरहाल, वेस्टइंडीज के लिए पहली पारी में बेहतरीन नाबाद 125 रनों की शतकीय पारी खेलने वाले शेनन डॉरिक मैन ऑफ द मैच चुना गया

ये भी पढ़े: क्या लियोनेल मेसी अर्जेंटीना को तीसरी बार विश्व कप जीता पाएंगे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED