Logo
May 12 2024 09:50 PM

दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने जताई जॉब छोड़ने की इच्छा

Posted at: Dec 10 , 2021 by Dilersamachar 9414

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने ट्विटर अकाउंट एक बड़ा ऐलान किया है. मस्क ने कहा कि वे नौकरी छोड़ इनफ्लुएंसर बनने का सोच रहे हैं. बता दें कि मस्क टेस्ला (Tesla) में लगातार अपनी हिस्सेदारी कम कर रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने कंपनी के 934,091 शेयर 96.3 करोड़ डॉलर में बेच दिए. 10 फीसदी हिस्सेदारी बेचने का टारगेट पाने के लिए उन्हें अभी और 60 लाख शेयर बेचने होंगे.

मस्क ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं अपना काम छोड़ने का विचार कर रहा हूँ और सोच रहा हूं कि फुल टाइम इनफ्लुएंसर बन जाउं. साथ ही उन्होंने लोगों से उनकी राय भी मांगी है.

मस्क के ट्वीट पर कई यूजर्स ने रिप्लाई किया है. एक यूजर ने उन्हें YouTube चैनल स्टार्ट करने का सुझाव दिया है. मस्क का ट्वीट ऐसे समय में आया है जब टेस्ला के सीईओ सोशल मीडिया पर सबसे प्रभावशाली चेहरों में से एक हैं.

दुनिया के सबसे बड़े रईस एलन मस्क (Elon Musk) अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार वह उनके नए हेयर कट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. इस हेयर कट के कारण उनकी तुलना उत्तर कोरिया को तानाशाह किम जोंग उन (Kim Jong Un) से भी हो रही है. मजेदार बात यह है कि मस्क का कहना है कि उन्होंने खुद ही अपने बाल काटे हैं. इस पर सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स बन रहे हैं.

ये भी पढ़े: सी.डी.एस. जनरल बिपिन रावत की असमायिक मृत्यु से देश ने एक बहादुर सैनिक खो दिया- आदेश गुप्ता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED