Logo
May 21 2024 03:11 PM

योगी के नाराज औवेसी ने दिया चौंकाने वाला बयान

Posted at: Dec 3 , 2018 by Dilersamachar 10123

दिलेर समाचार, लखनऊ। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश व राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए ताबड़तोड़ सभाएं करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में थे। वहां के गोशामहल के अलावा उन्होंने तेलंगाना के तंदूर (विकराबाद),संगारेड्डी, बोदुप्पल में जनसभाएं की।

हर जगह उनके निशाने पर कांग्रेस, सत्तारूढ़ दल टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) और एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन) के अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी रहे। योगी ने कहा कि अगर तेलंगाना में भाजपा सत्ता में आई तो निजाम की तरह ओवैसी को भी हैदराबाद से भागना होगा।

वहीं उनके इस बयान को लेकर औवेसी ने पलटवार किया और कहा कि अगर इतिहास पढ़ते तो पता चलता निजाम हैदराबाद छोड़कर नहीं गए उन्हें राजप्रमुख बनाया गया था। यह मुल्क आपका है और क्या मेरा नहीं है?

योगी ने वंशवाद को लेकर कांग्रेस व टीआरएस पर हमला बोला। कहा कि इन दलों को मकसद सिर्फ अपने परिवार का विकास है। लोक व लोकतंत्र से इनका कोई सरोकार नहीं। इनको इस बात की ही फिक्र रहती है कि राजनीति में कैसे इनके पुत्र, पुत्रियां और परिवार के लोग स्थापित हों। असली लोकतंत्र भाजपा में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और वेंकैया नायडू जैसे कितने लोग इस बात के प्रमाण हैं।

ये भी पढ़े: शर्मनाक : 750 किलो प्याज के लिए किसानों को मिले 1064 रुपए

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED