Logo
April 26 2024 02:54 PM

बीजेपी के 8 विधायकों को परिवार समेत जान से मारने की धमकी, 10 लाख रू की कर रहा मांग

Posted at: May 23 , 2018 by Dilersamachar 9872

दिलेर समाचार- उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जो वाकई बेहद गंभीर है. बीजेपी के 8 विधायकों को धमकी दी गई है कि अगर तीन दिनों के अंदर10-10 लाख रुपये नहीं दिए गए तो उनके परिवार को जान से मार दिया जाएगा. सभी को एक ही शख्स ने धमकी दी है जिसका नाम अली बुदेश भाई है.

जिन विधायकों को धमकी दी गई है उनके नाम हैं- लखनऊ के नीरज बोरा, फरीदपुर के डॉ. श्याम बिहारी लाल, गोरखपुर के पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी,गोंडा के महनौन सीट के विनय द्विवेदी, गौरा के प्रेमनाथ पांडेय, डिबाई की डॉ. अनिता लोधी, मीरानपुर कटरा के वीर विक्रम सिंह और महोली के शशांक त्रिवेदी.

इन सभी लोगों ने अपने अपने जिलों में मामला दर्ज करा दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद इस मामले में सभी विधायकों से बात की है और सुरक्षा का आश्वासन दिया है. पुलिस के आला अधिकारी मामले की ना केवल जांच कर रहे हैं बल्कि धमकी देने वाले शख्स की भी कुंडली खंगाल रहे हैं.

इन सभी विधायकों से दुबई के एक बिटकॉईन अकाउंट में पैसा डालने को कहा गया है. सभी को एक जैसे ही मैसेज भेजे गए हैं. सभी को व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेजे गए हैं. सभी से कहा गया है कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो एक-एक करके पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा.

जिस अपराधी के नाम से ये संदेश भेजे गए हैं वह अली बुदेश भाई खुद को बाबा कहलवाना पसंद करता है और मिडिल ईस्ट में कहीं रहता है. वैसे उसके गैंग के मुख्य ठिकाना बहरीन है. मुंबई के कई फिल्मी सितारों से भी ये शख्स रंगदारी मांग चुका है.

ये भी पढ़े: भारत की जवाबी कार्रवाई से हिल जाएगा पाक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED