Logo
April 27 2024 01:05 PM

एल्विश यादव मामलाः मुझे भी सिद्धू मुसेवाला और नफे सिंग राठी की तरह मार देंगे- सौरभ गुप्ता

Posted at: Mar 6 , 2024 by Dilersamachar 9407

दिलेर समाचार, गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले और बिग बॉस OTT-2 विनर यूट्यूबर एल्विश यादव की आने वाले समय में मुश्किल बढ़ सकती हैं. एल्विश यादव के खिलाफ पहले नोएडा में मामला दर्ज हुआ और अब गुरुग्राम की अदालत में भी एक मामला जा पहुंचा है. अल्विश यादव और राहुल फजुलपुरिया दोनों पर अपने गाने में जहरीले सांपों के इस्तेमाल का आरोप है.

केस में शिकायतकर्ता पीपल फॉर एनिमल (PFA) संस्था के सदस्य सौरभ गुप्ता ने खुद की जान को खतरा बताते हुए चिट्‌ठी भेजी. जस्टिस मनोज राणा की कोर्ट नंबर 9 को चिट्‌ठी भेजी. कोर्ट ने सुनवाई करते हुए अगली पेशी 28 मार्च के लिए निर्धारित कर दी. कोर्ट में जांच की स्टेटस रिपोर्ट सौंपी जानी थी.

सौरभ गुप्ता की पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट और गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर को भेजी गई चिट्‌ठी के अनुसार, उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. कोर्ट उन्हें केस में लंबी तारीख दे, ताकि पुलिस उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कर सके. याचिका कर्ता का आरोप है की पैरवी के लिए अदालत आते जाते समय मुझ पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला और इनेलो नेता नफे सिंग राठी की तरह जानलेवा हमला हो सकता है.

सौरभ ने आगे कहा कि उन्हें शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. इसकी एक शिकायत भी उन्होंने गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में दी थी. जो लोग उसे धमका रहे हैं, वह अपराधी प्रवृत्ति के हैं.

ऑर्गनाइजेशन PFA ने नवंबर 2023 में स्टिंग ऑपरेशन कर ​​​​​​​एल्विश पर रेव पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल का आरोप लगाया था. PFA ने ही नोएड़ा पुलिस में शिकायत भी की थी. नोएडा पुलिस ने इस केस में 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 9 सांप बरामद हुए थे और 20 मिली लीटर सांप का जहर भी मिला था.

ये भी पढ़े: बस-कार से आएंगे किसान, दिल्ली कूच पर अलर्ट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED