Logo
April 27 2024 10:06 AM

फैशन डिजाइनर रोहित बल को मिली जमानत.. नशे में झगड़ा करने का था आरोप

Posted at: Sep 23 , 2017 by Dilersamachar 9862

 दिलेर समाचार, फैशन डिजायनर रोहित बल को दक्षिणी दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में कार पार्किंग को लेकर नशे की हालत में पड़ोसी के साथ हुए विवाद के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्होंने नशे की हालत में पड़ोसी को धमकी दी. रोहित के साथ तीन अन्य व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है. हालांकिइन चारों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

पुलिस उपायुक्त (साउथ) ईश्वर सिंह ने बताया है कि इकबाल सिंह नामक एक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की और कहा कि ललित कुमाररमेशप्रमोद के साथ रोहित बल जबरन उनके घर में घुस गए. वे नशे में थे और उन्होंने उसे धमकी देते हुए घर में बवाल मचाया.

एक अन्य अधिकारी ने बताया है कि यह मामला बल और सिंह के बीच कार पार्किंग को लेकर पैदा विवाद से जुड़ा है. डिजाइनर को अपने घर के बाहर पार्किंग की जगह नहीं मिल पायी थी. संदेह है कि दोनों के बीच कुछ दिनों से यह मामला चल रहा था.

एक जांचकर्ता ने बताया है कि सुबह बल ने अपने दोस्त ललित कुमारड्राइवर रमेश और घरेलू सहायक प्रमोद के साथ पहले कथित रुप से सिंह के घर पर तैनात सुरक्षा गार्ड को धमकी दी. वे कथित रुप से सिंह के आवास परिसर में घुस गए. उन्होंने उनका दरवाजा पीटा . जब सिंह बाहर आए तब उन्होंने उसका गला पकड़ लिया गया और गालियां दी गईं.

बल के प्रवक्ता ने कहा, ”यह कार पार्किंग को लेकर झगड़ा था. अब यह खत्म हो गया है और रोहित अब आराम कर रहे हैं. कहासुनी होने की वजह से पुलिस बुलायी गयी थी. चूंकि रोहित का नाम जुड़ा है इसलिए इस मुद्दे को जोर शोर से पेश किया जा रहा है.

ये भी पढ़े: कपिल सिब्बल ने कहा सरकार ने महसूस किया, अर्थव्यवस्था को वियाग्रा की जरूरत

प्रवक्ता ने कहा है कि बल को थाने बुलाया गया और एफआईआर दर्ज की गई. हालांकि उन्होंने बल को गिरफ्तार किये जाने और बाद में जमानत दे दिये जाने के बारे में कुछ नहीं कहा.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED