Logo
April 26 2024 07:57 PM

अगले महीने घोड़ी चढ़ेंगे लालू के लाडले

Posted at: Apr 5 , 2018 by Dilersamachar 9747

दिलेर समाचार, बिहार। काफी समय से मीडिया में यह सवाल था कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव के दोनों बेटे कब शादी करने वाले हैं. मगर अब इसका जवाब मिल गया है. दरअसल, लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अगले महीने शादी कर रहे हैं. विश्वस्त सूत्रों की मानें तो पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अगले महीने ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि, अभी तिथि तय नहीं है कि तेज प्रताप यादव किस दिन शादी करेंगे और उनकी शादी में लालू प्रसाद यादव उपस्थित होंगे या नहीं.

बता दें कि कुछ समय पहले जब मीडिया ने तेज प्रताप यादव से शादी को लेकर सवाल किया था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी ही उनके लिए लड़की ढूंढ कर लाएंगे. उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी लड़की चून कर लाएंगे और उनके परिवार वालों को पसंद आएगा तो वह शादी करेंगे.

तेज प्रताप यादव लालू यादव के बड़े बेटे हैं. महागठबंधन की सरकार में वह बिहा के स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं. सबसे अधिक मीडिया के सुर्खियों में तब आए थे, जब उन्होंने कहा था सुशील मोदी के घर में घुस कर मारेंगे. दरअसल, सुशील मोदी के बेटे की शादी में बाधा पहुंचाने की भी बात उन्होंने खुले मंच से की थी.

ये भी पढ़े: Commonwealth Games 2018: 100 मी. बटरफ्लाई के सेमीफाइनल में पहुंचे श्रीहरि नटराज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED