Logo
April 27 2024 08:41 AM

पुलवामा : शहीद हुए सैनिकों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगी रवीना टंडन

Posted at: Feb 21 , 2019 by Dilersamachar 10138

दिलेर समाचार, नई दिल्ली । अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा कि उनका फाउंडेशन शहीदों के बच्चों की शिक्षा में मदद देगा. रवीना ने मंगलवार को यहां नाइका-फेमिना ब्यूटी अवार्डस 2019 से इतर यह बात कही. रिपोर्ट में कहा गया है कि अपने परोपकारी कार्यों के लिए जानी जाने वाली रवीना ने शहीदों की बच्चियों की शिक्षा में योगदान देने का फैसला किया है. रवीना ने कहा कि ये ऐसा मौका है जब हर किसी को आगे आना चाहिए और जो कुछ भी हो सकता है, उसमें अपना योगदान देना चाहिए. चाहे वह एक बड़ी राशि हो या छोटी. यहां एक लंबा रास्ता तय करना है और हां, मैंने बालिकाओं को शिक्षित करने की जिम्मेदारी संभाली है लेकिन मैं इसे बालिकाओं तक सीमित नहीं कर रही हूं.

रवीना ने आगे कहा लेकिन, मैंने केवल बच्चियों की बात नहीं की है. यह इस तरह लिखा गया है. केवल बच्चियां नहीं, बल्कि शहीदों के सभी बच्चे. यह केवल पुलवामा हमले के नहीं है, बल्कि हमारे सभी जवानों के लिए है और सभी शहीदों के लिए. मेरा फाउंडेशन उनकी शिक्षा की देखरेख करेगा और छात्रवृत्ति भी देगा.

पुलवामा में आतंकी हमले के मद्देनजर ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (आईसीडब्ल्यूए) ने पाकिस्तानी अभिनेताओं और भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने वाले कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है. इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना ने कहा कि मैं निश्चित रूप से उनके फैसले के साथ खड़ी हूं क्योंकि यह सांस्कृतिक आदान-प्रदान का समय नहीं है. हम सभी बहुत आहत और परेशान हैं. ईमानदारी से कहूं तो इससे पहले मैं पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का समर्थन नहीं करती था. फिर हमने सुना कि पाकिस्तान के कई कलाकार जो काम के लिए यहां आए, वे अपने देश वापस जाने के बाद भारत के बारे में अनादरपूर्वक बात करते हैं.

ये भी पढ़े: पुलवामा हमला: पुश-अप के जरिए ऐसे जुटाएंगे 'क्रिकेट के भगवान' सचिन शहीदों के परिजनों के लिए मदद

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED