Logo
April 26 2024 05:32 AM

दबंग खान को टक्कर देने जा रहे है रणबीर और आलिया

Posted at: Mar 16 , 2019 by Dilersamachar 9983

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म जब रिलीज होने वाली हो तो कोई बड़ा फिल्ममेकर  इनसे टकराने की गलती नहीं करता. ऐसा इसलिए नहीं कि सल्लू मियां किसी के अपने साथ फिल्म रिलीज करने पर लड़ाई-झगड़ा करते हैं बल्कि सच तो यह है कि उनकी फैंस फॉलोइंग इतनी दमदार है कि इनकी फिल्म के आगे कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकती ही नहीं. लेकिन इस साल बॉलीवुड का बड़ा क्लैश होने जा रहा है. जी हां! 2019 की क्रिसमस पर रणबीर कपूर और सलमान खान की फिल्में टकराने जा रही हैं.

कल सलमान खान ने अपनी मोस्ट ऑफ द मोस्ट अवेटेड फिल्म सीरीज के तीसरे पार्ट 'दबंग 3' को रिलीज करने की घोषणा कर दी है. सलमान खान इस फिल्म को क्रिसमस 2019 पर रिलीज करने की तैयारी में हैं. वह मार्च के पहले सप्ताह से इस फिल्म की शूटिंग में जुटने वाले हैं. सलमान ने बताया है कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

लेकिन सलमान के इस बड़े ऐलान के बाद से यह बात भी साफ हो चुकी है कि क्रिसमस पर बॉलीवुड का बिगेस्ट बॉलीवुड क्लैश होने जा रहा है. क्योंकि आपको बता दें कि करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में बन रही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज होने जा रही है. हाल ही में मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो कुंभ मेले में लॉन्च किया गया था.

यही वजह है कि ट्रेड पंडित 'ब्रह्मास्त्र' वर्सिज 'दबंग' को साल 2019 का सबसे बड़ा क्लैश मान रहे हैं. गौरतलब है कि जहां 'ब्रह्मास्त्र' एक बिग बजट सुपरहीरोज के कॉन्सेप्ट वाली फिल्म है, वहीं 'दबंग 3' उन फिल्मों में से एक है जिनका इंतजार दर्शक कई साल से कर रहे हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि सलमान खान ने अभी अपनी रिलीज डेट का कोई खुलासा नहीं किया है. जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद यह दोनों मेकर्स एक हफ्ते का अंतर लेकर फिल्म को रिलीज करने का फैसला लें.

ये भी पढ़े: एयर स्ट्राइक : जो मनमोहन सिंह नहीं कर पाए, वह पीएम नरेंद्र मोदी ने किया- सीतारमण

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED