Logo
April 27 2024 10:30 PM

12th Media Excellence Awards : पत्रकारिता के क्षेत्र में ऑस्कर से कम नहीं Media Excellence Award

Posted at: Feb 21 , 2018 by Dilersamachar 9981
दिलेर समाचार
12 Media Excellence Awards
 

ये भी पढ़े: आज जरूर करें इस राशि के लोग ये काम, तुला राशि वालों के लिए बेहद खास है आज का दिन

 

 

 
 हर साल की भांति इस वर्ष भी मीडिया फेडरेशन आॅफ इंडिया के अध्यक्ष अरूण शर्मा द्वारा पत्राकारिता के क्षेत्रा में अपना जज्बा दिखाने वाले पत्राकारों को 12 Media Excellence Awards से सम्मानित किया गया।  20 फरवरी 2018 को प्यारे लाल आॅडिटोरियम में हुए  12 Media Excellence Awards में पत्रकारों ने जान डाल दी। इस कार्यक्रम में उन पत्रकारों को सम्मानित किया गया जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाते हुए जनता को सच से रूबरू कराया।
   12 Media Excellence Awards में पत्रकारों के अलावा काॅलेज के छात्रा-छात्राओं ने भी भारतीय संस्कृति को प्रदर्शित करते हुए डांस परफाॅर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री रामदास अहलावत और मथुरा से आए महामंडलेश्वर बाल योगी कृष्ण महाराज ने द्वीप प्रज्जवलित कर किया जिसमे मीडिया फेडरेशन के दिल्ली प्रेसीडेंट अरूण शर्मा ,यू पी प्रेसीडेंट मुकेश बेदी , मीडिया व्हाट्सऐप ग्रुप के नरेंद्र  भंडारी ,आदि लोग मौजूद थे ।
  कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती वंदना के कथक नृत्य से हुआ ।  कार्यक्रम का संचालन सुशील राॅव ने किया । कार्यक्रम में  पश्चातय और भारतीय संगीत के सम्मिश्रण का संयोग रहा । इस कार्यक्रम में कई मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया गया । केंद्रीय मंत्राी रामदास अहलावत ने पत्रकारों के संबंध में कहा कि पत्रकार है तो हम नेता लोग है , आप समाज के लिए आइना का काम करते है । हमारी सरकार पत्रकारों को लेकर चिंतित है ।
  पत्रकारों व उनके परिवार की सुरक्षा हो सकें और उनका अपना मकान हो ,उन्हें हर चीज का लाभ मिल सकें इसके लिए हमारी सरकार प्रयासरत है। इस कार्यक्रम मे आजतक,एवीपी न्यूज, इंडिया टूडे, इंडिया टीवी, दिलेर समाचार, सहारा वन, न्यूज 18, आदि कई चैनलों एंव समाचार पत्रा  से आये एंकर , रिपोर्टस , मार्केटिंग ,ब्युरो को सन्मानित किया गया । 

ये भी पढ़े: IND vs SA Women T20: चौथा मैच कल, जीती तो यह रिकॉर्ड

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED