Logo
May 18 2024 12:50 PM

महाराष्ट्र में 7 लोगों की जिंदा जलने से मौत

Posted at: Apr 3 , 2024 by Dilersamachar 9230

दिलेर समाचार, संभाजीनगर (महाराष्‍ट्र). महाराष्‍ट्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. एक मकान में आग लगने से 7 लोग जिंदा जल गए. मरने वालों में 3 महिला, दो पुरुष्‍ज्ञ और बच्‍चे शामिल हैं. आग की इस भीषण घटना से आसपास में भी कोहराम मच गया. हादसे इतनी सुबह हुआ है कि शुरुआत में तो पास-पड़ोस के लोग कुछ समझ ही नहीं सके. जब तक घटना की भयावहता का अंदाजा लगा, तब तक मकान खाक हो चुका था. वहीं, सुबह के चार बजे सभी पीड़ित गहरी नींद में सो रहे थे. वे कुछ समझ पाते तब तक आग की लपटों ने उन्‍हें अपनी आगोश में ले चुका था. बचने का कोई उपाय नहीं था.

जानकारी के अनुसार, महाराष्‍ट्र के संभाजीनगर में आग लगने की दर्दनाक घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि संभाजीनगर के छावनी परिसर इलाके में एक दुकान में आग लगी थी. पहल एक टेलर की दुकान में भीषण आग लगी थी. देखते ही देखते आग की लपटों ने ऊपर के फ्लोर को भी अपने आगोश में ले लिया. आग तुरंत पूरे घर में फैल गई. जिस बिल्डिंग में टेलर की दुकान थी, उसके ऊपर बने कमरों में एक परिवार रहता था. परिवार के सदस्‍य कुछ समझ पाते इससे पहले ही वे आग की चपेट में आ चुके थे. कुछ ही समय में सबकुछ खाक हो गया.

भीषण अग्निकांड में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में 3 महिलाएं, 2 पुरुष और दो बच्‍चे शामिल हैं. भयावह घटना से पास-पड़ोस के साथ ही पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गया. हालांकि, अभी आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है. बता दें कि पड़ोसी जब तक कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. स्‍थानीय लोगों ने अपने स्‍तर पर आग पर काबू का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके. घटना का पता चलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट ने जाति प्रमाणपत्र को ठहराया सही, सांसद नवनीत राणा को बड़ी राहत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED