Logo
September 27 2020 01:42 PM

TikTok के दिवानों के लिए बड़ी खबर, Twitter ले सकता है बड़ा फैसला

Posted at: Aug 9 , 2020 by Dilersamachar 9459

दिलेर समाचार, माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) के बाद अब ट्विटर इंक (Twitter Inc) चीन के स्वामित्व वाली वीडियो-शेयरिंग ऐप TikTok को खरीदने की योजना बना रही है. इस बात की जानकारी अमेरिकी शेयर बाज़ार Dow Jones की रिपोर्ट से मिली है, जिसमें कहा जा रहा है कि ट्विटर ने टिकटॉक के साथ इस डील को लेकर शुरुआती बातचीत की है. जानकारी के लिए बता दें कि चीनी कंपनी की ऐप टिकटॉक के भारत में बैन होने के बाद अमेरिका ने भी इसपर प्रतिबंध लगा दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि ट्विटर डील में टिकटॉक के अमेरिकी परिचालन शामिल होंगे या नहीं. हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने ट्विटर और फेसबुक इंक पर आरोप लगाया है कि ये उन्हें गलत तरीके से सेंसर कर रहे हैं.

कहा जा रहा है कि ट्विटर के लिए ये डील इतनी आसान नहीं होगी, क्योंकि इसके लिए ट्विटर एक छोटी कंपनी है. चर्चा से परिचित लोगों ने डॉव जोन्स से कहा कि 29 बिलियन डॉलर की कंपनी ट्विटर को ये डील क्रैक करने के लिए दूसरे निवेशकों का सहारा लेना पड़ सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर के सीईओ जैक डोरसी पहले भी शॉर्ट वीडियो ऐप ‘Vine App’ पेश कर चुके हैं, जिसे चार साल बाद ही 2016 में बंद करना पड़ा था.

ये भी पढ़े: सरकारों पर बोझ बना लॉकडाउन से हुआ दिल्ली मेट्रो का घाटा, केंद्र और केजरीवाल सरकार में टकराव!


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED