Logo
May 6 2024 02:03 PM

पुलिस को गाली देने वाले भाजपा सांसद मालवीय पर दर्ज हुआ केस

Posted at: Dec 2 , 2018 by Dilersamachar 9988
दिलेर समाचार, उज्जैन। पुलिसवालों से बदसलूकी और गाली देने के मामले में उज्जैन के भाजपा सांसद डॉ चिंतामणि मालवीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। उनके खिलाफ उज्जैन पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के साथ ही आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। सांसद के अलावा पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने वाले उनके आठ साथियों को भी इसमें आरोपित बनाया गया है।

ये भी पढ़े: आज निक की हो जाएंगी भारत की देसी गर्ल प्रियंका

दरअसल शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ महाकाल मंदिर में पूजा करने आए थे। उनकी आगवानी और पूजा की तैयारियों के लिहाज से भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय मंदिर में जाना चाह रहे थे। लेकिन डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश तो वो बरस पड़े। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें सांसद पुलिसकर्मियों को खुलेआम गालियां देते नजर आ रहे हैं। आज इस मामले में उज्जैन पुलिस ने सांसद के खिलाफ केस दर्ज किया है।

केस दर्ज होने के बाद जब उज्जैन सांसद से वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि, जिला प्रशासन और पुलिस ने जिलाध्यक्षों को मंदिर में नहीं आने दिया था और आचार संहिता की आड़ में पुलिस जबरदस्ती सख्ती कर रही थी।

ये भी पढ़े: नेवी अफसर ने इंटरनेट पर अपलोड की पत्नी की आपत्तिजनक फोटो

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED