Logo
May 12 2024 02:55 PM

दिल्ली में क्राइम ब्रांच ने 2 जुवेनाइल शूटर्स को किया गिरफ्तार, व्यापारी के घर पर चलाई थीं गोलियां

Posted at: Dec 13 , 2023 by Dilersamachar 9546

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में ज्यादातर मामलों में नाबलिगों की संलिप्तता सामने आ रही है. ऐसे ही एक मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोनीपत से 2 जुवेनाइल शूटर्स को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने बाहरी दिल्ली के पुठ खुर्द इलाके से हथियार सप्लाई करने वाले शख्स देवराज डबास को भी गिरफ्तार किया है.

दोनों जुवेनाइल शूटर्स ने दिल्ली के वजीराबाद इलाके में 30 नवंबर को एक घटना को अंजाम दिया था. दोनों बिल्डिंग मैटेरियल के व्यापारी के मकान पर फायरिंग कर फिरौती की पर्ची फेंक कर फरार हो गए थे. फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं, जिसमें एक नाबालिग लड़का व्यापारी के घर के अंदर फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. दोनों नाबालिग हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. व्यापारी का घऱ वजीराबाद इलाके में है.

इसके बाद से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि आरोपी सोनीपत के रहने वाले हैं. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने सोनीपत जाकर ट्रैप लगाकर उनको गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल क्राइम ब्रांच इनसे पूछताछ कर रही है और यह पता लगा रही है किसके कहने पर इन्होंने बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी से एक्सटॉर्शन मनी मांगी थी और इन नाबालिग लड़कों के पीछे किस गैंग का हाथ है.

ये भी पढ़े: दोस्त ने अपने क्रेडिट कार्ड से दिलाया दोस्त को फोन, फिर EMI मांगी तो उतार दिया मौत के घाट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED