Logo
April 28 2024 11:30 AM

गोरखपुर में खड़ी बस में DCM ने मारी टक्कर, 6 की मौत 25 घायल

Posted at: Nov 10 , 2023 by Dilersamachar 9917

दिलेर समाचार, गोरखपुर. कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे  में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हैं. सभी घायलों को पांच एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां 10 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई. बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस ख़राब होने के बाद यात्री दूसरे बस में सवार हो रहे थे.

मिल रही जानकारी के मुताबिक गोरखपुर से एक अनुबंधित बस कुशीनगर से पडरौना जा रही थी. तभी जगदीशपुर के मालपुर के पास बस का टायर पंक्चर हो गया. बस को किनारे खड़ी कर ड्राइवर और कंडक्टर सवारियों को दूसरे बस में शिफ्ट कर रहे थे, तभी तेज रफ़्तार डीसीएम ने बस में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार यात्रियों की मौके पर ही मौत गई. जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मौत आंकड़ा बढ़ सकता है.

बस में दो भाई बहन भी यात्रा कर रहे थे. भाई झांसी से बीटेक कर रहा था जबकि बहन रायबरेली से बीटेक कर रही थी. दीपावली के मौके पर दोनों घर जा रहे थे. इस हादसे में भाई की मौत हो गई जबकि बहन घायल है. बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए अधिकांश लोग दीपावली पर घर जा रहे थे.

ये भी पढ़े: मोदी जी तुगलकाबाद में तोड़ा गया संत रविदास मंदिर भी बनवा दो

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED