Logo
April 27 2024 07:15 AM

Padmaavat नाम से 3 भाषाओं में रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की फिल्म, गुजरात में लगा बैन

Posted at: Jan 15 , 2018 by Dilersamachar 9950

 दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 'पद्मावत' की निर्माता कंपनी वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने घोषणा की है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी. फिल्म का नाम पहले 'पद्मावती' था. अब यह फिल्म सेंसर बोर्ड के सुझाए गए नाम के साथ रिलीज होगी. 'पद्मावत' हिंदी, तेलगू और तमिल में 25 जनवरी को वैश्विक स्तर पर प्रदर्शित होगी. फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक यह पहली भारतीय फिल्म है जो ग्लोबल आईमैक्स 3 डी में रिलीज होगी. केवल पांच बदलावों के बाद यूए प्रमाणन के साथ सीबीएफसी ने रिलीज को मंजूरी दे दी.
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने भूमिका निभाई है. राजपूत समुदाय से जुड़े संगठन करणी सेना ने फिल्म की विषयवस्तु पर आपत्ति प्रकट की थी जिससे यह विवादों में घिर गई थी. हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने इस दावे का बार बार खंडन किया.हालांकि, फिल्म से जुड़ा विवाद है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले राजस्थान, फिर मध्यप्रदेश में बैन लगने के बाद गुजरात सरकार ने रविवार को एक अधिसूचना जारी कर संजय लीला भंसाली की बहु-चर्चित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया. राज्य सरकार का कहना है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह निर्णय किया गया. 

पिछले साल नवंबर में राज्य विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात सरकार ने फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया था. अधिसूचना जारी करते हुए राज्य के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाना आवश्यक हो गया था.

ये भी पढ़े: इस शब्द की शुरुआत से आए सपने तो समझ लें आपके साथ होने वाला है ऐसा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED