Logo
April 29 2024 11:28 AM

रमजान के महीने में करनाल की मस्जिद में तोड़फोड़, नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ मारपीट का आरोप

Posted at: Jun 1 , 2018 by Dilersamachar 10573

दिलेर समाचार- रमज़ान के मौके पर हरियाणा के करनाल में नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ मारपीट और मस्जिद की दीवार गिराने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोप है कि अजान के लिए लगे स्पीकर के तार भी तोड़ दिए गए. मुस्लिम समाज के लोगों का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

अजान की आवाज से गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

ये मामला करनाल के नेवल गांव का है. बताया जा रहा है कि स्पीकर से अजान की आवाज से गुस्साए कुछ लोग मस्जिद में घुस गए और खूब हंगामा किया. घटना के बाद से ही सभी मुस्लिम समाज के लोग सहमे हुए है और डर के साए में हैं. घटना के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने अपनी नमाज बीच में ही छोड़ दी और इक्कठा होकर कुंजपुरा पुलिस थाने पहुंच कर पुलिस को मामले की शिकायत दीजिसपर पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

गांव के ही लोगों पर मारपीट का आरोप

मुस्लिम समाज के लोगों ने बताया कि घटना के वक्त स्पीकर बंद था और कुछ पल की अजान होती हैउसमें भी हम स्पीकर की आवाज कम रखते हैं. वहीं पीड़ित लोगों ने गांव के ही कुछ लोगों पर इस मामले में शामिल होने के आरोप लगाए हैं.

नमाज़ को लेकर गुरुग्राम में हो चुका है बवाल

बता दें कि इसी साल मई में हरियाणा के ही गुरुग्राम में नमाज को लेकर बड़ा विवाद हुआ था. दरअसल गुरुग्राम सेक्टर 53 के वजीराबाद गांव में खुले में नमाज पढ़ने से रोकने पर जो विवाद शुरू हुआ था. यहां एक सरकारी जमीन पर कुछ मजदूर नमाज पढ़ रहे थे. इसी दौरान कुछ युवक आए और उन्हें वहां से भगा दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ थाजिसके बाद गुरुग्राम में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी.

ये भी पढ़े: जफर सरेशवाला ने दी तेजस्वी को बधाई, बोले- किसी का मर्सिया नहीं लिखना चाहिए

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED